दूल्हे और उसके मां-बाप सहित चचेरे भाई पर हमला

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : श्री मुक्तसर साहिब से लड़की का ेब्याहकर लाए दूल्हे और उसके मां-बाप व चचेरे भ

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 05:07 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 05:07 PM (IST)
दूल्हे और उसके मां-बाप सहित चचेरे भाई पर हमला
दूल्हे और उसके मां-बाप सहित चचेरे भाई पर हमला

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : श्री मुक्तसर साहिब से लड़की का ेब्याहकर लाए दूल्हे और उसके मां-बाप व चचेरे भाई पर गांव मऊयाना बोदला के कुछ युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने किरपाण, दातर, फावड़े और अन्य तेजधारों हथियार से वार किए, जिससे दूल्हे समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। रिश्तेदारों ने घायलों को फाजिल्का के सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां चचेरे भाई इंद्रजीत की नाक टूटी होने के कारण उसे फरीदकोट रेफर कर दिया। थाना अरनीवाला अंतर्गत क्षेत्र की यह घटना है। इस मामले में आरोपितों के प्रभाव में पुलिस ने अभी तक जख्मी लोगों के बयान तक नहीं लिए है। पीड़ितों का कहना है कि डीजे लगाने से रोकने की बात को लेकर विवाद हुआ।

सिविल अस्पताल में जख्मी मां रामबीर (42) की दोनों बाजुओं पर गहरे घाव हैं। दूल्हे हर¨जद्र ¨सह (20) की नाक और आंख बुरी तरह से जख्मी है। पिता जस¨वद्र ¨सह (45) के सिर पर गहरी चोट है। चचेरे भाई इद्रजीत ¨सह (22) की नाक टूटी है। जख्मी रामबीर कौर ने बताया कि बेटे का मुक्तसर में रिश्ता हुआ था। 17 सितंबर को विवाह का मूहुर्त निकला। सुबह सभी रिश्तेदारों के साथ धूमधाम के साथ बरात निकली और मुक्तसर पहुंचने के बाद वहां से खुशी-खुशी लड़की बयाह कर फाजिल्का के गांव मऊयाना बोदला वाले घर पहुंचे ही थे कि डीजे लगाने की बात को लेकर कुछ युवकों ने उन पर हमला कर दिया।

रामबीर कौर ने बताया कि उनका गांव में किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। फिर मामूली सी बात को लेकर उन पर जानलेवा हमला कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस अभी तक उनके बयान लेने नहीं आई है। इससे आरोपितों के हौसले बुलंद हो जाएंगे और भविष्य में उन पर फिर से हमला हुआ तो इसके लिए पुलिस जिम्मेदार होगी।

chat bot
आपका साथी