नहर में बहे सुरिद्र का शव मिलने से परिवार की टूटी आस

गंगकैनाल में कार के गिरने से पानी में बहे कार चालक का शव शुक्रवार को हादसा स्थल से एक किलोमीटर की दूरी पर बरामद हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Sep 2019 10:13 PM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 10:13 PM (IST)
नहर में बहे सुरिद्र का शव मिलने से परिवार की टूटी आस
नहर में बहे सुरिद्र का शव मिलने से परिवार की टूटी आस

संवाद सहयोगी, फाजिल्का : गंगकैनाल में कार के गिरने से पानी में बहे कार चालक का शव शुक्रवार को हादसा स्थल से एक किलोमीटर की दूरी पर बरामद हो गया है। सुरिद्र कुमार का शव मिलने से परिजनों की आखिरी आस भी खत्म हो गई है। शव मिलने की सूचना मिलते ही खुईखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसे फाजिल्का के सरकारी अस्पताल की मोर्ची में रखवाया।

मृतक के परिजन कुलविद्र सिंह ने बताया कि 26 सितंबर को उसके परिवार के आठ सदस्य गांव अच्चाडिकी में एक बाबा के पास जा रहे थे कि गांव जंडवाला मीरा सांगला के निकट कार का स्टेयरिग जाम होने के कारण कार पानी में जा गिरी। इससे हादसे में दो महिलाओं, तीन बच्चे व एक युवक की मौत हो गई। बलविद्र सिंह बच निकला और सुरिद्र सिंह पानी के तेज बहाव में बह गया। वीरवार से लेकर शुक्रवार दोपहर तक परिजनों द्वारा गंगकैनाल के आसपास सुरिद्र सिंह की तलाश की जा रही थी, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। शुक्रवार दोपहर करीब चार बजे एक शव पानी के ऊपर तैरता हुआ नजर आया, जिसे गांव के युवकों ने गंगकैनाल से बाहर निकाला। सूचना मिलते ही थाना खुईखेड़ा प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। उधर सुरिद्र सिंह का शव मिलने के बाद सुरिद्र सिंह के बचने की आखिरी आस भी टूट गई। इससे गांव में शोक की लहर दौड़ गई।

chat bot
आपका साथी