गोदाम से गेहूं चोरी करने वाले दर्जन लोगों पर पर्चा दर्ज

गेहूं की बोरियां चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक दर्जन अज्ञात लोगों पर पर्चा दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Feb 2020 04:45 PM (IST) Updated:Wed, 26 Feb 2020 06:14 AM (IST)
गोदाम से गेहूं चोरी करने वाले दर्जन लोगों पर पर्चा दर्ज
गोदाम से गेहूं चोरी करने वाले दर्जन लोगों पर पर्चा दर्ज

संवाद सूत्र, जलालाबाद : गांव बाह्ममणी वाला में स्थित एक गोदाम से चौंकीदार को बंधक बनाकर 450 से अधिक गेहूं की बोरियां चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक दर्जन अज्ञात लोगों पर पर्चा दर्ज किया है।

थाना वैरोके पुलिस को दी शिकायत में बस्ती भगवान पुरा निवासी जसविद्र सिंह ने बताया कि बाह्मनी रोड स्थित भुल्लर पलंथों में चौंकीदार जंग सिंह रात के समय ड्यूटी पर तैनात था। रविवार रात एक दर्जन के करीब लोग गोदाम में पहुंचे और चौंकीदार से मारपीट करते हुए उसे बंधक बना दिया। जिसके बाद उक्त लोगों ने एक ओर व्यक्ति को भी रस्सी से बांध दिया और गेहूं के गट्टे चोरी करके ट्रक से ले गए। करीब अढ़ाई बजे उन्होंने किसी तरह रस्सियों को खोला व इस सारी घटना की जानकारी इंस्पेक्टर जर्मल सिंह को दी। करीब 4 बजे इंस्पेक्टर जर्मल सिंह मौके पर पहुंचे व बाद में थाना वैरोका पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि गोदाम से 459 गट्टे गेहूं के चोरी हुए हैं, जिनकी कुल कीमत 5 लाख 27 हजार 850 रुपए बनती है।

पुलिस अधिकारी हरबंस सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने एक दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि गोदाम के रास्ते में आने वाले सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि जल्द ही उक्त मामले में चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी