प्लाट पर कब्जे की कोशिश, बहनों से की मारपीट

थाना बहाववाला पुलिस ने एक युवती के बयान पर उनके खाली प्लाट पर कब्जा करने व मारपीट के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 03:36 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 10:58 PM (IST)
प्लाट पर कब्जे की कोशिश, बहनों से की मारपीट
प्लाट पर कब्जे की कोशिश, बहनों से की मारपीट

संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने एक युवती के बयान पर उनके खाली प्लाट पर कब्जा करने व मारपीट के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सरोज पुत्री लाधू राम निवासी मेहराणा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि चार नवंबर को उसके माता पिता फाजिल्का गए हुए थे और वह व उसकी बहन उषा घर पर थी। इस दौरान घर के साथ उनके खाली प्लाट पर प्रवीण कुमार अपने साथियों के साथ आया और हथियारों समेत कब्जा करने की नीयत से दीवार करने लगा। उन्होंने रोका तो आरोपितों ने उसे व उसकी बहन से मारपीट की। पुलिस ने प्रवीण कुमार, उसके बेटे सुनील कुमार, उसके भाई प्रेम कुमार के अलावा अमित कुमार, परमवीर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल अभी तक किसी भी आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुराने झगड़े की रंजिश में व्यक्ति को पीटा

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर घर में घुसकर व्यक्ति से मारपीट के आरोप में 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता हरमीत सिंह पुत्र हाकम सिंह निवासी गांव निधाना ने बताया कि शुक्रवार को पुराने झगड़े की रंजिश को लेकर आरोपित संदीप कुमार, दियाल चंद, बगीचा राम, हरमीत लाल, लक्ष्मणनिवासी मोहनके उताड़ ने 9 अन्य लोगों के साथ मिलकर घर में दाखिल होकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी