शिष्टमंडल ने मार्केट कमेटी सचिव के समक्ष रखी समस्याएं

अबोहर आढ़तिया एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल बुधवार को एसोसिएशन के प्रधान अनिल नागोरी के नेतृत्व में मार्केट कमेटी सचिव सुलोध बिश्रोई से मिला। शिष्टमंडल ने उन्हें अनाज मंडी में पेश आ रही समस्याओं के समाधान संबंधी एक मांगपत्र सौंपा। शिष्टमंडल ने सचिव को बताया कि मंडी में सफाई व्यवस्था बिलकुल खराब है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 11:43 PM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 11:43 PM (IST)
शिष्टमंडल ने मार्केट कमेटी सचिव के समक्ष रखी समस्याएं
शिष्टमंडल ने मार्केट कमेटी सचिव के समक्ष रखी समस्याएं

जागरण संवाददाता, अबोहर

आढ़तिया एसोसिएशन का एक शिष्टमंडल बुधवार को एसोसिएशन के प्रधान अनिल नागोरी के नेतृत्व में मार्केट कमेटी सचिव सुलोध बिश्रोई से मिला। शिष्टमंडल ने उन्हें अनाज मंडी में पेश आ रही समस्याओं के समाधान संबंधी एक मांगपत्र सौंपा। शिष्टमंडल ने सचिव को बताया कि मंडी में सफाई व्यवस्था बिलकुल खराब है। इससे आढ़तियों व किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा मंडी में पीने के शुद्ध पानी का कोई प्रबंध नहीं है।

उन्होंने बताया कि अनाज मंडी में बहुत से अज्ञात लोगों ने पिछले काफी समय से झुग्गी झोपड़ी बनाकर अपना डेरा डाल रखा है। इसके अलावा मंडी में अवैध रूप से दर्जनों ट्रक खड़े रहते हैं। इससे मंडी में फसल लाने वाले किसानों व आढ़तियों को परेशानी झेलनी पड़ती है। शिष्टमंडल ने बताया कि मंडी के मुख्य द्वारों पर गेट भी नहीं हैं और दोनों मेन गेट के निकट बड़े बड़े गढ्डे हुए पडे़ हैं जिस कारण यहां आने वाले वाहनों को काफी नुकसान होता है। शिष्टमंडल ने बताया कि मंडी में आवारा पशुओं की भरमार है। शिष्टमंडल का कहना है कि इन समस्याओं से वह कई बार मार्केट कमेटी को अवगत करवा चुके हैं लेकिन आज तक इनकी ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सोमवार 17 सितम्बर तक उनकी मांगों को पूरा किया गया तो वे संघर्ष करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर प्रधान अनिल नागोरी, सुख¨मदर ¨सह नीटू, अशोक ¨सगला, महावीर सियाग, सतीश सेठी, जस¨वदर ¨सह जस्सी, सतपाल तरमाला, सु¨रदर नागौरी, र¨वदर गोयल, विजय छाबड़ा, राजा नागपाल, अनिल ¨सगला, अमित सिडाना, संजीव कुक्कड, राज सिडाना, राहुल ¨सगला, पवन नागोरी, कश्मीरी लाल बांसल, शालु गोयल, सुभाष गांधी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी