अमनदीप सिंह व बिंदु बाला को श्रेष्ठ धावक का खिताब

अबोहर डीएवी कॉलेज में एथलेटिक मीट करवाई गई। इसमें कॉलेज के कला विज्ञान वाणिज्य कंप्यूटर व एग्रीकल्चर विभाग के विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का आगाज डीएवी कॉलेज के निदेशक डॉ. सतीश शर्मा व शर्मा देव मित्र आहूजा प्रिसिपल डॉ. राजेश महाजन ने ध्वजारोहण कर किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Mar 2019 11:12 PM (IST) Updated:Wed, 20 Mar 2019 11:12 PM (IST)
अमनदीप सिंह व बिंदु बाला को श्रेष्ठ धावक का खिताब
अमनदीप सिंह व बिंदु बाला को श्रेष्ठ धावक का खिताब

जागरण संवाददाता, अबोहर : डीएवी कॉलेज में एथलेटिक मीट करवाई गई। इसमें कॉलेज के कला, विज्ञान, वाणिज्य कंप्यूटर व एग्रीकल्चर विभाग के विद्यार्थियों ने भाग लिया। कार्यक्रम का आगाज डीएवी कॉलेज के निदेशक डॉ. सतीश शर्मा व शर्मा, देव मित्र आहूजा प्रिसिपल, डॉ. राजेश महाजन ने ध्वजारोहण कर किया। 100, 200 और 800 मीटर दौड़ में लड़कों में अमनदीप ने और 5000 मीटर की दौड़ में सुधीर कुमार ने पहला स्थान पाया। लड़कियों में 100 मीटर, 200 मीटर की दौड़ में मनीषा, लंबी व उंची छलांग में प्रथम रही। सैक रेस मुकाबले में बिदु बाला ने प्रथम स्थान हासिल किया।

डीएवी कॉलेज के निदेशक डॉ. सतीश शर्मा ने कॉलेज की निष्ठा व प्रतिबद्धता के संबंध में अपने विचार पेश किए और छात्रों को आशीर्वाद दिया। प्रिंसिपल डॉ. राजेश महाजन ने डॉ. सतीश शर्मा को स्मृति चिन्ह भेंट किया। लड़कों में अमनदीप सिंह व लड़कियों में बिदु बाला को श्रेष्ठ धावक व धाविका चयनित किया गया। प्रिसिपल डॉ. राजेश महाजन ने विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित भी किया।

chat bot
आपका साथी