स्वतंत्रता सेनानियों व उनके परिवारों को घर पर जाकर सम्मानित करेगा जिला प्रशासन

स्वतंत्रता दिवस पर नेहरू स्टेडियम में होने वाले जिला स्तरीय मुख्य समागम को देखते हुए पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की समागम की तैयारियों पर लेकर स्टेडिमय में बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Aug 2020 11:11 PM (IST) Updated:Sat, 15 Aug 2020 06:09 AM (IST)
स्वतंत्रता सेनानियों व उनके परिवारों को घर पर जाकर सम्मानित करेगा जिला प्रशासन
स्वतंत्रता सेनानियों व उनके परिवारों को घर पर जाकर सम्मानित करेगा जिला प्रशासन

जांस, फरीदकोट : स्वतंत्रता दिवस पर नेहरू स्टेडियम में होने वाले जिला स्तरीय मुख्य समागम को देखते हुए पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की समागम की तैयारियों पर लेकर स्टेडिमय में बैठक हुई। समागम में पजाब विधानसभा के उपाध्यक्ष अजायब सिंह भट्टी मुख्यातिथि होंगे। डीसी विमल कुमार सेतिया ने स्वतंत्रता दिवस समारोह की व्यवस्थाओं की समीक्षा के लिए नेहरूस्टेडियम में जिला अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में नोडल अधिकारी पूनम सिंह एसडीएम फरीदकोटउपस्थित रही।

डीसी विमल कुमार सेतिया ने कहा कि कोविड-19 के संकट के कारण, इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह बहुत ही सरल और संक्षिप्त तरीके से मनाया जाएगा और इस संबंध में मुख्यातिथि सुबह 9 बजे ध्वजारोहण समारोह की अध्यक्षता करेंगे, और उसके बाद जिले के निवासियों को संदेश सुनाएंगे। उन्होंने कहा कि यह समारोह 20 मिनट की अवधि का होगा और इस बार कोई सांस्कृतिक या देशभक्ति कार्यक्रम नहीं होगा। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जिला प्रशासन आज स्वतंत्रता सेनानियों और उनके परिवारों को उनके घरों पर जाकर सम्मानित करेगा। उन्होंने जिले के सभी निवासियों से अपील की कि वे कोरोना संकट के कारण अपने घरों में स्वतंत्रता दिवस मनाएं और देश के लिए अपना बलिदान देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि दें। बैठक में डीएसपी सतविदर सिह, तहसीलदार परमजीत सिह बराड़, एएमई राकेश कंबोज, एसडीओ बीएंडआर सतीश गर्ग, एसडीओ जनस्वास्थ्य रतनजोत सिंह, जिला खेल अधिकारी बलजिदर सिंह के अलावा विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी