नाके से भागे तस्करों ने विधायक के घर के सामने पुलिस पर चलाई गोलियां, एक काबू

नाके पर खड़ी पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया तो कार सवार लोगों ने पुलिस पर ही फायरिग कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 11:28 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 11:28 PM (IST)
नाके से भागे तस्करों ने विधायक के घर के सामने पुलिस पर चलाई गोलियां, एक काबू
नाके से भागे तस्करों ने विधायक के घर के सामने पुलिस पर चलाई गोलियां, एक काबू

संवाद सहयोगी, फरीदकोट : नाके पर खड़ी पुलिस ने, कार को रूकने का इशारा किया तो कार सवार लोगों ने पुलिस पर ही फायरिग कर दी। नाका तोड़ कर भागे कार सवारों का पीछा कर रही पुलिस ने आरोपियों को कोटकपूरा रोड़ से उस समय दबोचने में कामयाबी हासिल की जब आरोपियों की कार गड्ढे में गिर पड़ी।

पुलिस ने कार में से बलजीत सिंह निवासी जीरा फिरोजपुर को एक प्वाइंट 32 बोर रिवाल्वर, एक मैगजीन, जिदा कारतूस और 100 ग्राम अफीम समेत गिरफ्तार किया है। सूचना अनुसार मौके से भागने वाले नौजवान की शिनाख्त जश्नप्रीत सिंह निवासी लक्खोके बहराम जिला फिरोजपुर के तौर पर हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए बलजीत सिंह को चीफ जुडिशियल मजिस्ट्रेट हरविन्दर सिधिया की अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

यह घटना मंगलवार की रात्रि कोटकपूरा-फरीदकोट रोड पर विधायक कुशलदीप सिंह ढिल्लों के घर के पास घटित हुई। पकड़ा गया युवक नशा तस्करी में लिप्त रहा है। आरोपियों की फायरिग के जबाव में पुलिस द्वारा हवा में फायरिग की गई थी। नाके पर मौजूद सीआईए के स्टाफ द्वारा कार सवारों का पीछा किया गया तो करीब तीन किलोमीटर दूर जाने पर उनकी कार सेमनाले के पुल की रेलिग से जा टकराई, जब तक पुलिस उन तक पहुंचती तब तक कार सवार दो युवकों में से एक युवक कार छोड़कर फरार हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने काबू कर लिया। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, कारतूस और 100 ग्राम अफीम बरामद की है।

इस सबंध में एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने कहा की पुलिस ने एक नशा तस्कर को पकड़ा है, जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया है। उसे भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि तस्करों की फायरिग के जवाब में पुलिस टीम को भी हवाई फायर करना पड़ा। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी