Faridkot News: नशे के कारोबार पर पुलिस कस रही नकेल, हेरोइन और नशीली गोलियों संग तीन गिरफ्तार

Faridkot News पंजाब के फरीदकोट में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई शुरु कर दी है। मंगलवार को कोटकपूरा की थाना सिटी पुलिस ने 250 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को काबू किया। वहीं थाना जैतो पुलिस ने 200 प्रतिबंधित गोलियों सहित दो महिलाओं को काबू किया है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 28 Feb 2023 02:14 PM (IST) Updated:Tue, 28 Feb 2023 02:14 PM (IST)
Faridkot News: नशे के कारोबार पर पुलिस कस रही नकेल, हेरोइन और नशीली गोलियों संग तीन गिरफ्तार
नशे के कारोबार पर पुलिस कस रही नकेल

फरीदकोट,जागरण संवाददाता। कोटकपूरा की थाना सिटी पुलिस ने 250 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मंगलवार को इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि वे पुलिस टीम सहित ब्राह्मण वाला रोड़ पर रजबाहे के पुल पर मौजूद थी। इसी दौरान संदेह के आधार पर उन्होंने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक युवक को रोका। पूछताछ में उन्हें संदेह हुआ कि उसके पास कोई नशीली वस्तु है। जिसके चलते डीएसपी कोटकपूरा शमशेर सिंह को इस संबंध में सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही डीएसपी कोटकपूरा शमशेर सिंह वहां पर पहुंचे और उनकी उपस्थिति में जब तलाशी ली गई तो युवक के पास से 250 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित की पहचान सुखजिंदर सिंह उर्फ सोनू पुत्र गुरतेज सिंह वासी ब्राह्मण वाला के रूप में हुई है। उपरांत उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ थाना सिटी कोटकपूरा में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी गई है।

200 प्रतिबंधित गोलियों सहित दो महिलाएं गिरफ्तार

फरीदकोट। थाना जैतो पुलिस ने 200 प्रतिबंधित गोलियों सहित दो महिलाओं को काबू किया है। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

इस मामले के बारे में बताते हुए एएसआई परविंदर सिंह ने कहा कि वे पुलिस टीम सहित गश्त के दौरान जब बठिंडा रोड पर रजबाहे के पास पहुंचे तो वहां उन्हें एक महिला पर संदेह हुआ। जिसके पश्चात जब उस महिला की तलाशी ली गई तो उसके पास से 150 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुईं।

इस महिला की पहचान पलक पत्नी अविनाश वासी जैतो के रूप में हुई। उपरांत उससे पूछताछ करने पर उसने बताया कि यह गोलियां वह आशा पत्नी सेवक सिंह से खरीदती है। जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी करके आशा को भी गिरफ्तार किया। उसके पास से पुलिस को 50 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुईं। उपरांत पुलिस ने दोनों के खिलाफ थाना जैतो में मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी