बाबा फरीद नर्सिंग कालेज के क्रिकेट टूर्नामेंट में केएमआर क्रू टीम विजेता

स्थानीय फरीदकोट रोड पर स्थित बाबा फरीद कालेज आफ नर्सिंग में छह दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट अंतिम दिन बेहद रोचक और जोरदार मुकाबले के साथ संपन्न हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2022 05:44 PM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2022 05:44 PM (IST)
बाबा फरीद नर्सिंग कालेज के क्रिकेट टूर्नामेंट में केएमआर क्रू टीम विजेता
बाबा फरीद नर्सिंग कालेज के क्रिकेट टूर्नामेंट में केएमआर क्रू टीम विजेता

संवाद सूत्र, कोटकपूरा : स्थानीय फरीदकोट रोड पर स्थित बाबा फरीद कालेज आफ नर्सिंग में छह दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट अंतिम दिन बेहद रोचक और जोरदार मुकाबले के साथ संपन्न हुआ। कालेज की चार टीमों के बीच हुए मैचों में विजेता रही बाबा फरीद नर्सिंग किग्स और केएमआर क्रू टीम के बीच आखिरी मैच हुआ। केएमआर टीम के कप्तान हिमायु ने टास जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। टूर्नामेंट में जीत की ट्राफी केएमआर के नाम रही। पांच विकेट से जीत हासिल करने वाली इस टीम के कप्तान हिमायु को मैन आफ द मैच की ट्राफी दी गई, मारूफ अली खान को मैन आफ द टूर्नामेंट की ट्राफी दी गई। उप विजेता रही दूसरी टीम बाबा फरीद कालेज आफ नर्सिंग किग्स के कैप्टन मोहसिन को रनरअप ट्राफी दी गई।

इस अवसर पर उपस्थित डायरेक्टर डा. मनजीत सिंह ढिल्लों, उप डायरेक्टर प्रीतम सिंह छोकर, प्रबंध अधिकारी हरप्रीत सिंह ढिल्लों, प्राचार्य डा. गुरजीत कौर ने विजेता टीम को ट्राफी और पदक देकर नवाजा और उपविजेता टीम के कौशल की प्रशंसा की। इस अवसर पर सभी स्टाफ ने भी दोनों टीमों के अच्छे प्रदर्शन की सराहना की। इस समय यासिर रजा और ऋषि द्वारा छह दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की भागीदारी ने इस टूर्नामेंट को और दिलचस्प बना दिया।

chat bot
आपका साथी