जन्मदिन पर विद्यार्थियों को वर्दी, बूट व जुराबें बांटी

अमेरिका में रहने वाले पंजाबी सिख नौजवान गुरलाल ¨सह द्वारा अपने बच्चों के जन्म दिन के मौके पर स्कूली विद्यार्थियों को वर्दियां व बूट-जुराबें आदि बांटी गई। भाई शिवजीत ¨सह संघा ने बताया कि एनआरआई गुरलाल ¨सह जोकि मूल रूप में ब¨ठडा जिले से संबंधित हैं, ने अपने बेटे अभीराज ¨सह व बेटी सहिज कौर के जन्म दिन के मौके पर जरूरतमंदों की सेवा करने की इच्छा जताई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 04:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 04:51 PM (IST)
जन्मदिन पर विद्यार्थियों को वर्दी, बूट व जुराबें बांटी
जन्मदिन पर विद्यार्थियों को वर्दी, बूट व जुराबें बांटी

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

अमेरिका में रहने वाले पंजाबी सिख नौजवान गुरलाल ¨सह द्वारा अपने बच्चों के जन्मदिन पर स्कूली विद्यार्थियों को वर्दियां व बूट-जुराबें आदि बांटी गई।

भाई शिवजीत ¨सह संघा ने बताया कि एनआरआइ गुरलाल ¨सह जोकि मूल रूप में ब¨ठडा जिले से संबंधित हैं, ने अपने बेटे अभीराज ¨सह व बेटी सहज कौर के जन्म दिन पर जरूरतमंदों की सेवा करने की इच्छा जताई थी। स्कूल अध्यापक हरदीप ¨सह ने उनको सरकारी प्राइमरी स्कूल रत्तीरोड़ी (टिब्बीयां) के जरूरतमंद विद्यार्थियों के बारे में अवगत करवाया था कि इस स्कूल के सभी विद्यार्थी दिहाड़ीदार कामकाज वाले परिवारों से संबंधित हैं और बच्चों को आने वाले सर्दी के मौसम को ध्यान में रखते हुए बूट-जुराबें व वर्दियां आदि की जरूरत है। उनके द्वारा स्कूल के प्री-नर्सरी कक्षा के बच्चों के वर्दी व स्कूल के सभी बच्चों के लिए बूट-जुराबें आदि वितरण की गई।

भाई घन्यैहा कैंसर रोको सेवा सोसायटी के प्रधान गुरप्रीत ¨सह चंदबाजा व वित्त सचिव हर¨वदर ¨सह खालसा द्वारा भी स्कूली बच्चों को कॉपियां मुहैया करवाई गई। स्कूल के मुख्य अध्यापक गुरटेक ¨सह ने एनआरआई गुरलाल ¨सह को उनके बच्चों के जन्म दिन की बधाई देते हुए इस नेक प्रयत्न के लिए धन्यवाद किया।

इस मौके पर स्कूल अध्यापिका सरबजीत कौर, रमनदीप कौर, गुरमीत कौर व जस¨वदर कौर आदि भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी