गंदा पानी छोड़ने से रोकने पर मारपीट, तीन नामजद

थाना कोतवाली पुलिस ने माई गोदड़ी कालोनी में घर के आगे गंदा पानी छोड़ने से रोकने की रंजिश के चलते घर में घुसकर मारपीट मामले में तीन लोगों के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया है। पुलिस को दिए ब्यान में माई गोदड़ी निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि मोहल्ले की गली नंबर एक में उनके घर के पास रहते जसविदर सिंह के परिवार द्वारा अक्सर ही घर के आगे गंदा पानी छोड़ दिया जाता है जिसे रोकने की रंजिश के चलते जसविदर सिंह अपने बेटे कुलविदर सिंह व जसनदीप सिंह के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके कार्यवाही शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Mar 2019 05:12 PM (IST) Updated:Sat, 30 Mar 2019 06:29 AM (IST)
गंदा पानी छोड़ने से रोकने पर मारपीट, तीन नामजद
गंदा पानी छोड़ने से रोकने पर मारपीट, तीन नामजद

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

थाना कोतवाली पुलिस ने माई गोदड़ी कालोनी में घर के आगे गंदा पानी छोड़ने से रोकने की रंजिश के चलते घर में घुसकर मारपीट मामले में तीन लोगों के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में माई गोदड़ी निवासी जसवीर सिंह ने बताया कि मोहल्ले की गली नंबर एक में उनके घर के पास रहते जसविदर सिंह के परिवार द्वारा अक्सर ही घर के आगे गंदा पानी छोड़ दिया जाता है जिसे रोकने की रंजिश के चलते जसविदर सिंह अपने बेटे कुलविदर सिंह व जसनदीप सिंह के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकियां दी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी