सादिक और फिरोजपुर आने जाने वाले ट्रैफिक रूट बदला

फरीदकोट शहर से सादिक को जाने वाली सड़क पर सादिक चौंक से करीब 2 किलोमीटर तक सीवरेज की पाईपें डालने के कारण आने वाले तीन महीनों तक शहर से सादिक व फिरोजपुर आने जाने वाले वाहनों के लिए ट्रैफिक रूट में तबदीली की गई है। यह जानकारी सीवरेज विभाग के एसडीओ गुलशन कुमार ने दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 04:38 PM (IST) Updated:Sat, 13 Apr 2019 06:08 AM (IST)
सादिक और फिरोजपुर आने जाने वाले ट्रैफिक रूट बदला
सादिक और फिरोजपुर आने जाने वाले ट्रैफिक रूट बदला

जागरण संवाददाता, फरीदकोट

फरीदकोट शहर से सादिक को जाने वाली सड़क पर सादिक चौक से करीब 2 किलोमीटर तक सीवरेज की पाइप डालने के कारण आने वाले तीन महीनों तक शहर से सादिक व फिरोजपुर आने जाने वाले वाहनों के लिए ट्रैफिक रूट में तब्दीली की गई है। यह जानकारी सीवरेज विभाग के एसडीओ गुलशन कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि ट्रैफिक में किसी भी तरह विघ्न न पड़े और वाहन मकान मालिकों को किसी तरह की मुश्किल का सामना ना करना पड़े। इस लिए सादिक से फरीदकोट शहर में दाखिल होने वाले भारी वाहन और चार पहिया वाहन अब बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के मेन गेट (तिकोनी चौक) से वाया छावनी रोड पर टीसीपी गेट नंबर 03 से कम्मेआना चौंक के द्वारा आएंगे।

इसी तरह फिरो•ापुर से आने वाले भारी वाहन और चार पहिया वाहन जिन्होंने सादिक की तरफ जाना है, वह सादिक चौंक से वाया आरा मार्केट रोड -कम्मेआना चौंक, ओल्ड कैंट टीसीपी (पुरानी छावनी रोड) गेट नंबर 03 से होते हुए छावनी के साथ साथ बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के मेनगेट के सामने सादिक मेन रोड पर दाखिल हो सकेगें। उन्होंने बताया कि फरीदकोट से सादिक रोड पर सीवरेज के निर्माण कार्य कारण फरीदकोट के गुरू गोबिदर सिंह मेडिकल कॉलेज के मेन गेट से बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के मेन गेट तक आने वाले ट्रैफिक को बंद रखा जाएगा।

chat bot
आपका साथी