फरीदकोट में कोरोना से एक की मौत

कोरोना महामारी की चपेट में आने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:01 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:01 PM (IST)
फरीदकोट में कोरोना से एक की मौत
फरीदकोट में कोरोना से एक की मौत

जासं, फरीदकोट

कोरोना महामारी की चपेट में आने से एक और व्यक्ति की मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में कोरोना महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 97 हो गई। शुक्रवार को आई कोरोना सैंपलों की रिपोर्ट में 58 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं जबकि 18 लोग महामारी को मात देने में सफल रहे है।

सिविल सर्जन डाक्टर संजय कपूर व बीईई फ्लैग चावला ने बताया कि अब जिले में कुल 5353 लोग कोरोना संक्रमित मिल हैं जबकि जिले में अब तक 87679 लोगों के सैंपल जांच के लिए लिए जा चुके है। जिले में 84 कोरोना साइटों पर वैक्सीन लगाने का काम चल रहा है। बाक्स-

कोरोना मीटर नए मरीज: 58

कुल मरीज: 5353

एक्टिव मरीज: 533

स्वस्थ हुए मरीज: 4724

नई मौत: 1,

आज स्वस्थ हुए: 14

कुल मौते: 96

कुल सैंपलों की हुई जांच-87679 -------------------- डेरे में दूसरा टीकाकरण शिविर 11 को

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

समाजसेवा और लोक भलाई को समर्पित समाजसेवी संस्था मुक्तसर विकास मिशन द्वारा कोरोना से बचाव के लिए दूसरा टीकाकरण शिविर 11 अप्रैल रविवार को सुबह दस बजे गांधी नगर स्थित डेरा संत बाबा बग्गू भगत में लगाया जाएगा। कैंप का उद्दाघटन पार्षद वंदना शर्मा और पार्षद देसा सिंह द्वारा सांझे तौर पर करेंगे। कैंप में 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को सेहत विभाग के कर्मचारियों द्वारा कोरोना वायरस के बचाव के लिए टीके लगाए जाएंगे।

मिशन मुखी जगदीश राय ढोसीवाल ने बताया है कि यह कैंप डेरा संस्थापक ब्रह्मलीन संत बाबा बग्गू भगत जी की कृपा और मौजूदा गद्दी नशीन परम भगत शम्माी चावना के सहयोग से लगाया जाएगा। प्रधान ने अपील की है कि वह इस कैंप में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर टीका लगवाएं। कैंप में टीका लगवाने वाले हर व्यक्ति के पास अपना आधार कार्ड होना चाहिए और सही ढंग से मास्क लगाया होना चाहिए। इसके अलावा लोगों को मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी