घर-घर जाकर लोगों को किया कोरोना के खिलाफ जागरूक

मिशन फतेह मुहिम के अंतर्गत लोगों को कोरोना महामारी के खिलाफ जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 04:37 PM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 05:43 PM (IST)
घर-घर जाकर लोगों को किया कोरोना के खिलाफ जागरूक
घर-घर जाकर लोगों को किया कोरोना के खिलाफ जागरूक

संवाद सहयोगी, फरीदकोट

मिशन फतेह मुहिम के अंतर्गत लोगों को कोरोना महामारी के खिलाफ जागरूक करने का काम लगातार जारी है। डिप्टी कमिश्नर विमल कुमार सेतिया की योग्य नेतृत्व में शिक्षा विभाग की तरफ से अलग अलग स्कूलों के अध्यापकों की तरफ से घर-घर जा कर लोगों को करोना महामारी के खिलाफ जागरूक किया गया।

डीसी विमल कुमार सेतिया ने बताया कि फरीदकोट •िाले में अलग अलग स्कूलों के अध्यापकों की तरफ से करोना महामारी के खिलाफ जागरूक किया जा रहा है। मिशन फतह मुहिम के अंतर्गत अध्यापकों की तरफ से घर घर जा कर लोगों को करोना महामारी से बचाव के लिए 20 सेकेंड तक हाथ धोने, मास्क पहनने, शारीरिक दूरी बनाए रखने और बु•ाुर्गों और बच्चों को घरों से बाहर न जाने के लिए प्रेरित किया गया। उन बताया कि लोगों को कोवा एप डाउनलोड कर मिशन फतह योद्धा बनने के लिए जागरूक किया गया। डिप्टी कमिशनर ने कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत लोगों को जागरूक करने का काम तब तक जारी रहेगा।

इस मौके पर डीईओ (सेकेंडरी) परमिन्दर सिघ बराड़, डीईओ (एलीमेंट्री) मलजीत ताहीम, डिप्टी डीईओ (सेकेंडरी) प्रदीप द्यूड़ा, डिप्टी डीईओ मनिन्दर कौर, और •िाला गाइडेंस और काऊंसलर जसबीर जस्सी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी