एक्ट्रेस वामिका बोलीं, पंजाबी फिल्मों में महिलाओं के किरदार अब पहले से बेहतर Chandigarh News

वामिका ने कहा कि शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत किरदार ढूंढ़ना मुश्किल था। अब ऐसा नहीं है क्योंकि अच्छे निर्देशक और लेखक दोनों ही अब इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं।

By Edited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 09:01 PM (IST) Updated:Sat, 11 Jan 2020 04:57 PM (IST)
एक्ट्रेस वामिका बोलीं, पंजाबी फिल्मों में महिलाओं के किरदार अब पहले से बेहतर Chandigarh News
एक्ट्रेस वामिका बोलीं, पंजाबी फिल्मों में महिलाओं के किरदार अब पहले से बेहतर Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। वो दिन गए जब पंजाबी फिल्मों में एक ही अभिनेत्री नजर आती थी। अब लीड से लेकर साइड रोल तक आपको कई बेहतरीन अभिनेत्री नजर आएंगी। अब पंजाबी फिल्मों में महिलाओं के किरदार को बेहतर रूप से लिखा जाने लगा है। इससे कि उन्हें पर्याप्त मौके मिल रहे हैं। एक्ट्रेस वामिका गब्बी कुछ इन्हीं शब्दों में पंजाबी फिल्मों में महिलाओं से जुड़े किरदार पर बात करती हैं।

शुक्रवार को वह यहां एक ज्वेलरी स्टोर के लॉन्च के मौके पर पहुंची थी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि शुरुआत में फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत किरदार ढूंढ़ना मुश्किल था। अब ऐसा नहीं है क्योंकि अच्छे निर्देशक और लेखक दोनों ही अब इंडस्ट्री का हिस्सा बन गए हैं।

शहर से सिनेमा तक का सफर शानदार रहा

वामिका ने कहा कि पंजाबी फिल्मों में शुरु में हिंदी फिल्मों से प्रेरित रही। मगर अब ये नए कॉन्सेप्ट्स के साथ आ रही है। मुझे भी अपने किरदार चुनने में मदद मिलती है। चंडीगढ़ शहर से हूं तो ऐसे में मेरा संपर्क हिंदी से लेकर पंजाबी फिल्मों तक रहा। मैं चाहती हूं कि ज्यादा से ज्यादा साहित्य से जुड़ी बेहतरीन फिल्मों में भी अभिनय करूं। मेरे पिता साहित्य से जुड़े हैं। ऐसे में बचपन से ही किताबों से जुड़ी रही। मुझे अच्छा लगता है कि जब साहित्य की गहनता फिल्मों में आती है। अभी मैं जिस तरह का सिनेमा करने की सोच रही हूं, वैसी ही फिल्में हमारे पास आ रही हैं। कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा महिलाओं पर केंद्रित कार्य करूं। मुझे खुशी है कि किरदारों में इन दिनों जिस तरह की लिखावट हो रही है, वो बेहतरीन है। उम्मीद है कि पंजाबी सिनेमा हिंदी सिनेमा की तरह बेहतरीन कंटेंट डिजाइन करेगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी