सहवाग बोले- आइपीएल हम जीतेंगे, हमारी टीम में सब सिक्सर किंग

पीसीए स्टेडियम मोहाली में किंग्स इलेवन के खिलाडिय़ों ने प्रेक्टिस की। इस दौरान टीम के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि उनकी टीम में सभी सिक्सर किंग है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 07 Apr 2018 01:08 PM (IST) Updated:Sun, 08 Apr 2018 05:06 PM (IST)
सहवाग बोले- आइपीएल हम जीतेंगे, हमारी टीम में सब सिक्सर किंग
सहवाग बोले- आइपीएल हम जीतेंगे, हमारी टीम में सब सिक्सर किंग

जेएनएन, चंडीगढ़। किंग्स इलेवन पंजाब के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग का कहना है कि मौजूदा टीम में कोई भी खिलाड़ी सिंगल-डबल लेने वाला नहीं है। मौजूदा टीम में सभी सिक्सर किंग है। उन्होंने कहा, टीम में हर खिलाड़ी शानदार फॉर्म है जिसका फायदा यकीनन मिलेगा। टीम में जो भी 11 खिलाड़ी खेलेंगे, उनका सिर्फ एक ही लक्ष्य होगा, मैच और दर्शकों का दिल जीतना, इसीलिए आइपीएल सीजन -11 का खिताब हम ही जीतेंगे।

पीसीए मोहाली के कान्फ्रेंस हॉल में प्रेसवार्ता कर वह बोले कि युवराज सिंह, क्रिस गेल और मनोज तिवारी बल्लेबाजी की साथ गेंदबाजी में भी कमाल दिखा सकते हैं। गेंदबाज कप्तान काफी चालाक होते हैं। अनिल कुंबले, वसीम अकरम और युनूस खान आदि इसके उदाहरण हैं, इसलिए आर अश्विन की चालाकी और टीम के अनुभव का जरूर अच्छा तालमेल बनेगा। उसके नतीजे भी अच्छे होंगे। सहवाग ने कहा कि पिछले 10 के मुकाबले इस बार किंग्स इलेवन टीम पूरी तरह से संतुलित है।

मुजीब जादरान को हिंदी नहीं और मुझे अफगानी नहीं

सहवाग ने कहा कि स्पिनर मुजीब जादरान को अभी किसी तरह का कोई ज्ञान उन्होंने नहीं दिया है। दिक्कत यह कि इस 16 साल के अफगानी खिलाड़ी को हिंदी-इंग्लिश समझ नहीं आती और मुझे अफगानी नहीं आती है। मुजीब इस आईपीएल सीजन से अपना डेब्यू कर रहे हैं और वह मेंडिस और सुनील नरेन की तरह यकीनन क्रिकेट में बड़ा धमाका करेगा।

अभ्यास मैच खेलते युवराज। 

कोचिंग करने में कोई दिक्कत नहीं हुई : ब्रैड हॉज

मुख्य कोच पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ब्रैड हॉज ने कहा कि टीम में अनुभवी खिलाड़ी तो हैं ही युवा भी हैं। ये खिलाड़ी मैच में किस तरह का तालमेल दिखाते हैं यह काफी महत्वपूर्ण रहेगा। इन्होंने प्रेक्टिस सेशन में खूब मेहनत की। कई खिलाड़ी तो पंजाब से खेलते हैं और पीसीए में ही प्रेक्टिस करते हैं। इस पिच से हम अच्छी तरह से वाकिफ हैं। सभी खिलाड़ी काफी क्रिकेट खेल चुके हैं, उन्हें कोचिंग करने में कोई दिक्कत नहीं हुई।

अब मैं काफी गुस्से में हू, गेंदबाजों की खैर नहीं : क्रिस गेल

वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाजी क्रिस गेल ने कहा कि वह किंग्स इलेवन का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने उन्हें टीम में शामिल किया। वह क्रिकेट खेलने का मजा लेते हैं और इस सीजन में भी ऐसा ही करेंगे। बेस प्राइज पर बिकने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है, मजाकिया लिहाजे में उन्होंने कहा कि अब मैं काफी गुस्से में हूं और गेंदबाजों की खैर नहीं है।

मेरा फोकस केवल किंग्स इलेवन पर : केएल राहुल

क्रिकेटर केएल राहुल ने बताया कि टीम इंडिया में जगह बनाना काफी मुश्किल है। कारण, टीम पहले से ही काफी मजबूत है। हर खिलाड़ी काफी शानदार प्रदर्शन कर रहा है। इसलिए मेरा पूरा फोकस किंग्स इलेवन पर है। टीम की जीत के लिए वह पूरा सहयोग करेंगे।

यह भी पढ़ेंः दो महीने से कर रहा था चचेरी बहन से दुष्कर्म, दूसरी पर भी निगाह डाली तो हुआ खुलासा

chat bot
आपका साथी