ढाई करोड़ की हेरोइन समेत दो नाइजीरियन गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर बेचते थे नशा Chandigarh News

दोनों आरोपितों से बरामद हेरोइन की इंटरनेशन मार्केट में कीमत ढाई करोड़ रुपये है। रिमांड में आरोपितों ने बताया कि वे अप्रैल 2019 से दिल्ली में रह रहे हैं।

By Sat PaulEdited By: Publish:Sat, 07 Dec 2019 07:59 AM (IST) Updated:Sat, 07 Dec 2019 07:59 AM (IST)
ढाई करोड़ की हेरोइन समेत दो नाइजीरियन गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर बेचते थे नशा Chandigarh News
ढाई करोड़ की हेरोइन समेत दो नाइजीरियन गिरफ्तार, दिल्ली से लाकर बेचते थे नशा Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। दिल्ली से आकर ट्राईसिटी में नशा सप्लाई करने वाले दो नाइजीरियन को 418 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया गया है। सेक्टर-39 थाना पुलिस द्वारा एरिया में अलग-अलग प्वाइंट्स पर गिरफ्तार आरोपितों की पहचान दिल्ली के रहने वाले 31 वर्षीय ओबिबुलू और 38 वर्षीय आजूका के तौर पर हुई है। दोनों आरोपितों को जिला अदालत में पेश कर पुलिस ने दो दिन का रिमांड हासिल किया है।

एसपी सिटी विनीत कुमार का दावा है कि दोनों आरोपितों से बरामद हेरोइन की इंटरनेशन मार्केट में कीमत ढाई करोड़ रुपये है। रिमांड में आरोपितों ने बताया कि वे अप्रैल 2019 से दिल्ली में रह रहे हैं। सेक्टर-9 स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में एसपी सिटी विनीत कुमार ने बताया कि वीरवार शाम सेक्टर-39 थाना प्रभारी अमनजोत सिंह के सुपरविजन में पुलिस टीम एरिया में अलग-अलग जगह पर पेट्रोलिंग कर रही थी। इस दौरान सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार पुलिस टीम के साथ सेक्टर-38ए एंड बी टर्न के पास पहुंचे तो उन्हें एक नाइजीरियन युवक पैदल जाता दिखा और पुलिस देखकर साइड से निकलने लगा। संदिग्ध हरकत देखकर नाइजीरियन ओबिबुलू को पुलिस टीम ने दबोच उसकी जेब से 207 ग्राम हेरोइन बरामद कर ली।

वहीं, दूसरी टीम सब इंस्पेक्टर सुखजिंदर सिंह के साथ वीरवार शाम पेट्रोलिंग के दौरान सेक्टर-39सी एंड डी टर्न के पास थी। वहां से नाइजीरियन आजूका को पीछे मुड़ते देखकर काबू कर 211 ग्राम हेरोइन बरामद की गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी