नौकरी से घर लौट रहे युवक का मोबाइल स्नैच कर दो बाइक सवार फरार

फेज- 11 थाना पुलिस ने मोबाइल स्नैच करने के मामले में चंडीगढ़ सेक्टर- 45 (बुडैल) निवासी आकाश गुप्ता की शिकायत पर दो बाइक चालक युवकों पर मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jan 2022 07:42 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jan 2022 07:42 PM (IST)
नौकरी से घर लौट रहे युवक का मोबाइल स्नैच कर दो बाइक सवार फरार
नौकरी से घर लौट रहे युवक का मोबाइल स्नैच कर दो बाइक सवार फरार

जागरण संवाददाता, मोहाली : फेज- 11 थाना पुलिस ने मोबाइल स्नैच करने के मामले में चंडीगढ़ सेक्टर- 45 (बुडैल) निवासी आकाश गुप्ता की शिकायत पर दो बाइक चालक युवकों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में आकाश गुप्ता ने बताया कि वह सेक्टर- 82 में प्राइवेट जॉब करता है। गत दिवस वह अपने काम को खत्म करने उपरांत पैदल ही अपने घर की ओर जा रहा था। जब बेसटेक मॉल के पास पहुंचा तो उसे किसी रिश्तेदार का फोन आ गया। वह पैदल चलते-चलते फोन पर बात करने लगा उसी समय बाइक सवार दो युवक आए और उसके पास बाइक रोककर मंदिर का रास्ता पूछने लगे। पीड़ित ने बताया कि वह अभी बाइक चालकों से बात कर ही रहा था उसी दौरान बाइक के पीछे बैठे युवक ने उसका मोबाइल छीन लिया और उसको धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।

बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल पर थे स्नैचर

पीड़ित युवक आकाश गुप्ता ने बताया कि स्नैचरों की बाइक पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी और आरोपियों ने मास्क पहने हुए थे। ऊपर से अंधेरा भी हो गया था जिस कारण ना तो वह आरोपितों का चेहरा देख पाया और ना ही नंबर प्लेट होने के चलते मोटरसाइकिल का पता कर सका। जिसके बाद उसने शोर भी मचाया लेकिन दोनों बाइक सवार युवक तेजी से मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि एक बार पहले भी उससे ऐसी वारदात हो चुकी है। हालांकि गणतंत्र दिवस के मौके पर पूरे शहर में नाकाबंदी हो रखी थी और आगामी विधानसभा चुनावों के चलते भी पूरे शहर को सील किया हुआ है लेकिन स्नैचिग की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही। पीड़ित की शिकायत पर फेज- 11 थाना पुलिस ने दोनों अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ आइपीसी की धारा 379बी और 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी