चंडीगढ़ में मजिस्ट्रेट से झपटमारी को एक महीने बीता, ना मोबाइल, ना चालान बुक और ना ही पकड़े गए आरोपित

चंडीगढ़ में एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट से लूट करने वाले आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। एसडीएम साउथ के स्पेशल एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट इंदरजीत सिंह से बाइक सवार दो युवक उसके हाथ से मोबाइल फोन व चालान बाक्स लेकर फरार हो गए थे।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:41 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:41 AM (IST)
चंडीगढ़ में मजिस्ट्रेट से झपटमारी को एक महीने बीता, ना मोबाइल, ना चालान बुक और ना ही पकड़े गए आरोपित
चंडीगढ़ में एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट से मोबाइल फोन, चालान बुक छीनकर भागने वाले अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ में 27 जनवरी को दिनदहाड़े सेक्टर 38 एरिया से एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट से मोबाइल फोन, चालान बुक छीनकर भागने के मामले में पुलिस खाली हाथ ही है। मलोया थाना पुलिस मामले में केस दर्ज करने के बाद ना फोन ना चालान बुक बरामद कर पाई। बल्कि आरोपित तक भी नहीं पकड़ पाई है। इससे सवाल उठता है कि जब एक क्लास वन अपने ही अधिकारी से झपटमारी पुलिस नहीं सुलझा पाई तो आम पब्लिक कैसे सुरक्षित होगी?

सेक्टर 42 स्थित एसडीएम साउथ के स्पेशल एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट इंदरजीत सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार को उसकी ड्यूटी डड्डूमाजरा कालोनी में कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरूक करने के साथ चालान करने की ड्यूटी लगी थी। वह अपने सहयोगी अंकित के साथ कोरोना नियमों की पालना ना करने वाले लोगों के चालान कालोनी में चड्डा क्लीनिक के सामने काट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक पीछे से आकर और उसके हाथ से मोबाइल फोन व चालान बाक्स लेकर फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि वह झपटमार की बाइक का नंबर नोट नही कर सके। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी। मलोया थाना पुलिस ने घटनास्थल की जांच करने के बाद अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी