चंडीगढ़ में थर्ड पन्ना लाल मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट चैंपियनशिप का आगाज, 10 टीमें लेंगी हिस्सा

चंडीगढ़ में थर्ड पन्ना लाल मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन आज से आईबीसीए क्रिकेट स्टेडियम डेराबस्सी में आगाज हो गया है। प्रतियोगिता में आई कुल टीमों को दो पूल में बांटा गया। प्रत्येक टीम अपने पूल में तीन मैच खेलेगी।

By Vinay KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 02:18 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 02:18 PM (IST)
चंडीगढ़ में थर्ड पन्ना लाल मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट चैंपियनशिप का आगाज, 10 टीमें लेंगी हिस्सा
चंडीगढ़ में थर्ड पन्ना लाल मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट चैंपियनशिप का आगाज हो गया है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। चंडीगढ़ में थर्ड पन्ना लाल मेमोरियल अंडर-23 क्रिकेट चैंपियनशिप का आयोजन आज से आईबीसीए क्रिकेट स्टेडियम डेराबस्सी में आगाज हो गया है। प्रतियोगिता में आई कुल टीमों को दो पूल में बांटा गया। प्रत्येक टीम अपने पूल में तीन मैच खेलेगी। प्रत्येक टीम टूर्नामेंट में अगले दौर खेलने से पहले चार लीग मैच खेलेगी। अंक तालिका के आधार पर प्रत्येक पूल में से पहले दो स्थानों पर रहने वाली टीमों के बीच में सेमीफाइनल मुकाबला होगा और सेमीफाइनल में जीतने वाली टीमों के बीच में फाइनल मुकाबला होगा। टूर्नामेंट के आयोजक अमरजीत कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट के लीग मुकाबले 40 ओवर के होंगे, जबकि सेमीफाइनल और फाइनल मैच 50 ओवर का होगा। इस टूर्नामेंट में 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सेलेक्टर्स की नजर

अमरजीत कुमार ने बताया कि टूर्नामेंट्स के दौरान हमारे सेलेक्टर्स भी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखेंगे, जो खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे उन्हें चयनित कर भविष्य के लिए तैयार किया जाएगा। हम इन खिलाड़ियों को भविष्य में होने वाले बड़े टूर्नामेंट्स में हिस्सा लेने का मौका देंगे, ताकि यह खिलाड़ी क्रिकेट में अपना करियर बना सकें।

chat bot
आपका साथी