चंडीगढ़ में एटीएम तोड़कर वारदात की कोशिश, पुलिस ने मामले की जांच में जुटी

सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक रात 12 बजे मास्क लगाए तीन चोर मनीमाजरा स्थित सुभाष नगर के एक्सिस बैंक एटीएम तोड़ रहे थे।

By Pankaj DwivediEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 05:22 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 05:22 PM (IST)
चंडीगढ़ में एटीएम तोड़कर वारदात की कोशिश, पुलिस ने मामले की जांच में जुटी
चंडीगढ़ में एटीएम तोड़कर वारदात की कोशिश, पुलिस ने मामले की जांच में जुटी

चंडीगढ़, जेएनएन। चोरों ने मनीमाजरा स्थित सुभाष नगर के एक्सिस बैंक ब्रांच के एटीएम बूथ में मशीन तोड़कर वारदात की कोशिश की है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। आईटी पार्क थाना पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाले तीनों आरोपित चोरी की कोशिश करने में लगे थे। इसी आधार पर चोरी की कोशिश की धारा के तहत तीनों नकाबपोश आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। हालांकि अभी तक पुलिस मामले में एक भी सुराग नहीं लगा पाई है।

गौरतलब हो कि सोमवार देर रात मनीमाजरा के सुभाष नगर स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम बूथ को तीन नकाबपोशों तोड़कर लूटने की कोशिश की। नाकाम होने पर तीनों आरोपित करीब आधे घंटे की कोशिश के बाद फरार हो गए थे। दूसरे दिन सुबह एक्सिस बैंक के कर्मचारी कीकर सिंह की शिकायत पर आईटी पार्क थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

सीसीटीवी में कैद तीनों आरोपित, पुलिस नहीं लगा पाई पता

सीसीटीवी फुटेज में कैद तीनों आरोपित मास्क लगाकर सोमवार रात 12 बजे एटीएम बूथ के अंदर पहुंचे दिख रहे हैं। आरोपितों ने पहले एटीएम को खोलने की कोशिश की और बाद में रॉडनुमा हथियार से उसे तोड दिया। सीसीटीवी में तीनों आरोपितों के कैद होने के बावजूद स्मार्ट पुलिस उन तक पहुंचने में नाकाम साबित हुई है।

अनलॉक 2.0 के दौरान निशाने पर एटीएम  17 जून की रात आईटी पार्क थाना के अंतर्गत आने वाले यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर एक नकाबपोश सात लाख 65 हजार नगदी चोरी कर फरार हुआ।  एक जून की रात किशनगढ़ स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम बूथ में मशीन को तोड़कर लूट की कोशिश। 25 जून की रात सेक्टर 44 स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को तोड़कर लूट की कोशिश

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी