चंडीगढ़ में घर में सो रहा था परिवार, चोर 51 हजार कैश, मोबाइल सहित कागजात चोरी हुए फरार

स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन पहले शहर में चोरी की घटना हुई है। यह वारदात मौलीजागरां स्थित एक मकान में हुई है। जहां से आरोपित 51 हाजर रुपये कैश सहित मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 10:31 AM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 10:31 AM (IST)
चंडीगढ़ में घर में सो रहा था परिवार, चोर 51 हजार कैश, मोबाइल सहित कागजात चोरी हुए फरार
पुलिस मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है।

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़। स्वतंत्रता दिवस के ठीक एक दिन पहले शहर में चोरी की घटना हुई है। यह वारदात मौलीजागरां स्थित एक मकान में हुई है। जहां से आरोपित 51 हाजर रुपये कैश सहित मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने रात के अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया। शातिरों ने इतनी सतर्कता के साथ वारदात को अंजाम दिया कि घर में सो रहे मालिक को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। आरोपित मोबाइल फोन, 51 हजार रुपये नकदी सहित कई जरूरी कागजात चोरी कर फरार हो गए। सुबह वारदात का पता चलने पर शिकायतकर्ता ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम में दी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिए हैं।

पुलिस के अनुसार मौलीजागरां में रहने वाले भीम चंद ने पुलिस को शिकायत में बताया कि वह रामदरबार में फैक्ट्री में ठेकेदार है। शुक्रवार को वह किसी दूसरे ठेकेदार से 51 हजार रुपये नकद लेकर आया। इसके बाद उसने घर आकर रुपये अलमारी रख दिए। रात को अंधेरे का फायदा उठाकर चोर उसके घर में घुसे और घर से 51 हजार रुपये कैश, मोटरसाइकिल की आरसी, पेन कार्ड, आधार कार्ड और उसका मोबाइल चोरी कर फरार हो गए। सुबह उठकर उसने देखा कि अलमारी का ताला टूटा हुआ है और घर से सामान गायब था। इसके बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भीम चंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आसपास के लोगों का आरोप, चोरियां हुई आम

मामले में आसपास के लोगों ने पुलिस की पेट्रोलिंग और सुरक्षा पर सवाल खड़े किए हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि चोरी और देर रात वाहन तोड़फोड़ की वारदातें एरिया में आम बात हो चुकी हैं। कई बार शिकायत के बावजूद पुलिस कारर्राई करने में देरी करती है तो कई बार आरोपिच तक नहीं पहुंच पाती है। इससे लोगों को काफी परेशानी और नुकसान का सामना करना पड़ता है।

chat bot
आपका साथी