मोहाली फेज-1 में PSEB के रिटायर्ड डिप्टी सुपरिंटेंडेंट और पड़ोसी के घर में चोरी Chandigarh News

मोहाली फेज-1 में चोरों ने 20 मिनट में दो घरों को निशाना बनाया। चोर बिना ताला तोड़े हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल फोन चुराकर ले गए।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Wed, 18 Mar 2020 11:36 AM (IST) Updated:Wed, 18 Mar 2020 11:36 AM (IST)
मोहाली फेज-1 में PSEB के रिटायर्ड डिप्टी सुपरिंटेंडेंट और पड़ोसी के घर में चोरी Chandigarh News
मोहाली फेज-1 में PSEB के रिटायर्ड डिप्टी सुपरिंटेंडेंट और पड़ोसी के घर में चोरी Chandigarh News

मोहाली, जेएनएन। मोहाली फेज-1 में चोरों ने 20 मिनट में दो घरों को निशाना बनाया। चोर बिना ताला तोड़े हजारों रुपये की नकदी व मोबाइल फोन चुराकर ले गए। चोरी की वारदात एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, लेकिन वारदात को लेकर अकेले रह रहे बुजुर्गों में दहशत का माहौल है। उधर, सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है।

मोहाली फेज-1 स्थित मकान नंबर-385 निवासी पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड से रिटायर्ड डिप्टी सुपरिटेंडेंट रविंदर कुमार का कहना है कि चोर घर की खिड़की के जरिये कमरे में दाखिल हुए और बेड पर पड़े दो मोबाइल फोन ले गए। लेकिन हैरानी की बात तो यह रही कि उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी।

जब पड़ोसियों के घर में चोरी का पता चला और आस पास सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए तो चोरी की वारदात का पता चला। वहीं मकान नंबर-282 निवासी रघुवीर सिंह का कहना है की चोर ने घर में दाखिल होकर काफी तलाशी ली। फिर पर्स में पड़े 10 हजार रुपये निकालकर ले गए।

बूथ का ताला तोड़ महंगी सिगरेट व नकदी चोरी

सेक्टर-15 स्थित पटेल मार्केट के अंदर बूथ का ताला तोड़कर आरोपित महंगे ब्रांड की सिगरेट, चॉकलेट कई पैकेट और नकदी चोरी कर ली। दूसरे दिन दुकानदार की शिकायत पर सेक्टर-11 थाना पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में लगी है। शिकायतकर्ता रमेश कुमार सेक्टर-15 डी में रहते है। रोजाना की तरह मंगलवार सुबह पटेल मार्केट के बूथ नंबर 317 अपनी शॉप पर पहुंचे तो ताला टूटा हुआ था। अंदर चेक करने पर महंगे 25 से ज्यादा पैकेट सिगरेट, तीन हजार के चॉपलेट के कई पैकेट, नकदी और चोरी कर आरोपित भागे हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी