दामाद का इलाज कराने आए हिमाचल के बुजुर्ग की तेजधार हथियारों से हत्या, हत्यारों का सुराग नहीं

पीजीआइ में दामाद का इलाज करवाने आए हिमाचल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के रिटायर्ड कर्मचारी की तेजधार हथियारों से हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

By Edited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 06 Feb 2019 04:56 PM (IST)
दामाद का इलाज कराने आए हिमाचल के बुजुर्ग की तेजधार हथियारों से हत्या, हत्यारों का सुराग नहीं
दामाद का इलाज कराने आए हिमाचल के बुजुर्ग की तेजधार हथियारों से हत्या, हत्यारों का सुराग नहीं

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : पीजीआइ में दामाद का इलाज करवाने आए हिमाचल फॉरेस्ट डिपार्टमेंट के रिटायर्ड कर्मचारी की तेजधार हथियारों से हत्या कर देने का मामला सामने आया है। पुलिस पीजीआइ से मिली सीसीटीवी फुटेज की मदद से मामला सुलझाने के प्रयास में जुटी है। मृतक के हाथ और पैर पर 12 जगह वार किए गए हैं। मंगलवार सुबह सेक्टर-10-11 के डिवाइfडग रोड पर बेहोशी की हालत में हिमाचल के हमीरपुर निवासी 60 वर्षीय गुलजारी लाल पड़े मिले। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने उन्हें जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। जहां दोपहर को हालत खराब होने के बाद डॉक्टरों ने पीजीआइ रेफर कर दिया। देर शाम इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। हत्यारों का अभी तक सुराग नहीं लगा है। पुलिस मामले में संदिग्ध दो आरोपितों की पहचान कर तलाश में जुटी है।

परिजनों ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

गुलजारी लाल तीन फरवरी को पीजीआइ में दामाद को इलाज के लिए लेकर आए थे। चार फरवरी को परिजनों ने गुमशुदा होने की शिकायत पीजीआइ चौकी में दर्ज करवाई थी। मंगलवार सुबह आठ बजे पुलिस कंट्रोल रूम में बेहोशी की हालत में एक व्यक्ति के सड़क पर गिरे होने की सूचना मिली। मोबाइल से हुई पहचान, 20 हजार कैश बरामद पुलिस के अनुसार व्यक्ति की जेब से मोबाइल और इलाज के 20 हजार कैश भी बरामद हुआ। मोबाइल स्वीच ऑफ होने के कारण पहले उसे चार्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस ने उनकी बेटी के नंबर पर कॉल किया। बातचीत के दौरान व्यक्ति की शाम तक पहचान हो गई थी। बाद में परिजन मौके पर पहुंचे।

देर रात तक नहीं हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार पीजीआइ में बुजुर्ग व्यक्ति के साथ अंदर-बाहर जाते दो संदिग्ध भी सीसीटीवी कैमरे में नजर आ रहे हैं। हालांकि देर रात तक मामले का खुलासा नहीं हो सका था। मृतक के जेब में पैसा और मोबाइल सुरक्षित होने के नाते मामला संदिग्ध लग रहा है।

chat bot
आपका साथी