चंडीगढ़ क्लब के पास एक्टिवा से आठ मोबाइल चोरी के मामले में एक संदिग्ध राउंडअप, पुलिस कर रही पूछताछ

चंडीगढ़ क्लब के पास ग्राउंड में क्रिकेट खेलने आए युवकों के एक्टिवा की डिग्गी से संदिग्ध ने आठ मोबाइल फोन चोरी कर लिए थे। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को राउंडअप किया है। पुलिस मामले में संदिग्ध से पूछताछ करने में लगी है।

By Vinay kumarEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:55 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:55 AM (IST)
चंडीगढ़ क्लब के पास एक्टिवा से आठ मोबाइल चोरी के मामले में एक संदिग्ध राउंडअप, पुलिस कर रही पूछताछ
चंडीगढ़ में एक्टिवा से आठ मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस ने संदिग्ध को राउंडअप किया है।

चंडीगढ़, जेएनएन। चंडीगढ़ क्लब के पास ग्राउंड में क्रिकेट खेलने आए युवकों का एक्टिवा की डिग्गी से आठ मोबाइल फोन चोरी के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को राउंडअप कर लिया है। हालांकि, अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ कि संदिग्ध व्यक्ति ने मोबाइल की चोरी की है। पुलिस मामले में संदिग्ध से पूछताछ करने में लगी है। एक्टिवा की डिग्गी टूटी देख नयागांव निवासी युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत दी थी। सेक्टर-3 थाना पुलिस ने पड़ताल के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नयागांव निवासी संदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि रविवार को वह अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने चंडीगढ़ क्लब के पास ग्राउंड में गया था। क्रिकेट खेलने से पहले उसने सभी के आठ मोबइल फोन स्कूटी की डिग्गी में रख दिए थे। मैच खत्म होने के बाद जब स्कूटी की डिग्गी खोलने लगे तो डिग्गी का लॉक पहले से टूटा हुआ था। डिग्गी के अंदर से आठ मोबाइल फोन चोरी हो रखे थे। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर 3 थाना पुलिस ने मामले की जांच कर मोबाइल चोरी का मामला दर्ज कर लिया।

25 सूट चोरी मामले में आरोपित को भेजा जेल

सेक्टर 25 स्थित दुकान का ताला तोड़कर 24-25 सूट चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जिला अदालत में पेश किया। जहां से आरोपित को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान सेक्टर 25 निवासी विशाल उर्फ राजा के रूप में हुई। सेक्टर 11 थाना पुलिस ने दुकानदार दीपक की शिकायत पर विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरी का सामान बरामद कर लिया है। सेक्टर 11 थाना प्रभारी ने बताया कि दीपक कुमार ने पुलिस को बताया कि उसकी सेक्टर 25 स्थित दुकान के ताले तोड़कर 23 सूट और बिल चोरी हो गए है।

सूचना मिलते ही पुलिस ने दुकान पर पहुंचकर घटनास्थल की जांच कर मामला दर्ज किया। चोर को पकड़ने के लिए स्पेशल टीम बनाई। पुलिस टीम ने दुकान चोरी करने वाले आरोपित को गुप्त सूचना पर सेक्टर 25 से गिरफ्तार कर लिया था। चोर की पहचान सेक्टर 25 निवासी विशाल उर्फ राजा के रूप में हुई। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी के सूट और बिल बरामद कर लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी