शिअद-भाजपा नेताअों ने की राणा गुरजीत की बर्खास्‍तगी की मांग, राज्‍यपाल से मिले

शिरोमणि अकाली दल और भाजपा के नेताओं ने पंजाब के राज्‍यपाल वीपी सिंह बदनौर से मुलाकात कर कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह को बर्खास्‍त करने की मांग की।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 13 Jun 2017 02:46 PM (IST) Updated:Tue, 13 Jun 2017 02:46 PM (IST)
शिअद-भाजपा नेताअों ने की राणा गुरजीत की बर्खास्‍तगी की मांग, राज्‍यपाल से मिले
शिअद-भाजपा नेताअों ने की राणा गुरजीत की बर्खास्‍तगी की मांग, राज्‍यपाल से मिले

जेएनएन, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल और भाजपा के नेताओं के शिष्‍टमंडल ने पंजाब के राज्‍यपाल वीपी सिंह बदनौर से मुलाकात की। नेताओं ने राज्‍यपाल से रेत खनन नीलामी में घपले का अारोप लगाते हुए कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह को बर्खास्त करने की मांग की। शिष्‍टमंडल का नेतृत्‍व शिअद अध्‍यक्ष सुखबीर सिंह बादल और भाजपा के प्रदेश प्रधान विजय सांपला ने किया

अकाली-भाजपा के संयुक्त शिष्टमंडल ने राज्यपाल को मांग पत्र सौंपा। शिष्टमंडल में अकाली-भाजपा को सभी विधायक, सांसद और कोर कमेटी के सदस्य मौजूद थे। सुखबीर बादल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बने अभी तीन माह का ही समय बीता है लेकिन प्रशासन से लेकर कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं तो कैप्टन अमिरंदर सिंह के मंत्री घोटाला कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: SGPC प्रधान ने कहा, राहुल गांधी को श्री हरिमंदिर साहिब नहीं आना चाहिए था

सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह और कांग्रेस के नेता अकाली-भाजपा के शासन में रेत खनन काे लेकर अारोप लगाते थे। अब रेत खनन नीलामी में कैबिनेट मंत्री राणा गुरजीत सिंह द्वारा गड़बड़ी करने का मामला सामने आया है तो कैप्‍टन सरकार उनको बचाने मेें जुटी है।

देखें तस्‍वीरें: भाखड़ा नहर के किनारे सर्प जोड़े की प्रेम क्रीड़ा, लोग हुए राेमांचित

भाजपा के प्रदेश प्रधान व केंद्रीय मंत्री विजय सांपला ने कहा कि कैप्‍टन सरकार की असलियत सामने आ गया है। रेत खनन की नीलामी में जिस तरह की बंदरबांट की गई है। राणा गुरजीत सिंह के पूर्व कर्मचारियों ने जिस तरह करोड़ों रुपये में रेत खनन खड्डाें की बोली ली है वह सीधे भ्रष्‍टाचार को दिखाता है।

chat bot
आपका साथी