15 लाख की एंटीक गोल्ड ज्वैलरी लेकर पैसे देने से किया इंकार, कुरुक्षेत्र के दंपती पर केस दर्ज

कुरुक्षेत्र के दंपती ने 15 लाख रुपये की एंटीक गोल्ड ज्वैलरी लेकर रुपये देने से इंकार कर दिया। सेक्टर 11 थाना पुलिस ने जांच के बाद उक्त आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया। मामला सेक्टर-24 स्थित सारधा प्लाइवुड एंड लैमिनेट के मालिक की शिकायत पर दर्ज हुआ।

By Vinay KunarEdited By: Publish:Wed, 18 Nov 2020 03:58 PM (IST) Updated:Wed, 18 Nov 2020 03:58 PM (IST)
15 लाख की एंटीक गोल्ड ज्वैलरी लेकर पैसे देने से किया इंकार, कुरुक्षेत्र के दंपती पर केस दर्ज
ठगी करने के मामले में पुलिस ने दंपती पर किया केस दर्ज।

चंडीगढ़, जेएनएन। कुरुक्षेत्र के दंपती ने 15 लाख रुपये की एंटीक गोल्ड ज्वैलरी लेकर रुपये देने से इंकार कर दिया। सेक्टर-24 स्थित सारधा प्लाइवुड एंड लैमिनेट के मालिक विनीत गुप्ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर-11 थाना पुलिस ने विनीत गुप्ता की शिकायत पर 15 लाख के एंटीक गोल्ड ज्वैलरी लेकर रुपये देने से इंकार करने वाले कुरुक्षेत्र के मनोज गोयल उर्फ मौनी और महिला के खिलाफ धारा 406 के तहत मामला दर्ज कर लिया। सेक्टर-24 स्थित सारधा प्लाइवुड एंड लैमिनेट के मालिक विनीत गुप्ता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनका एंटीक गोल्ड ज्वैलरी का बिजनेस है।

2018 से कुरुक्षेत्र निवासी मनोज गोयल और महिला उनसे एंटीक गोल्ड ज्वैलरी खरीद रही थी। कुछ समय तक मनोज ज्वैलरी लेकर रुपये देते रहे। मार्च 2020 तक उनकी दुकान से मनोज में करीब 15 लाख की ज्वैलरी खरीद ली। उन्होंने पैसे मांगे तो उसने रुपये देने से इंकार कर दिया। इसके अलावा सप्लाई की गई एंटीक गोल्ड ज्वैलरी भी वापस करने से मना कर दिया। विनीत गुप्ता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। सेक्टर 11 थाना पुलिस ने जांच के बाद उक्त आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया।

chat bot
आपका साथी