मां के साथ क्वारंटाइन हुई मासूम बच्ची का पुलिस ने मनाया बर्थडे

सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर शिवचरण ने अपनी टीम के साथ मासूम जानवी का क्वारंटाइन सेंटर के बाहर बर्थडे सेलिब्रेट किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Jun 2020 03:33 PM (IST) Updated:Wed, 03 Jun 2020 03:33 PM (IST)
मां के साथ क्वारंटाइन हुई मासूम बच्ची का पुलिस ने मनाया बर्थडे
मां के साथ क्वारंटाइन हुई मासूम बच्ची का पुलिस ने मनाया बर्थडे

चंडीगढ़, [कुलदीप शुक्ला]। चंडीगढ़ के सेक्टर-25 स्थित यूआईआईटी कैंपस में बनाएं क्वारंटाइन सेंटर में मां के साथ दो वर्षीय मासूम बच्ची को रखा गया है। सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर शिवचरण ने अपनी टीम के साथ मासूम जानवी का क्वारंटाइन सेंटर के बाहर बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान वहां मौजूद सभी क्वारंटाइन लोग और बच्चे खुश हो गए। उन्होंने चौकी इंचार्ज सहित पुलिस टीम को धन्यवाद भी किया।

बापूधाम की रहने वाले करीब 200 लोगों को सेक्टर-25 स्थित यूआईईटी के गर्ल्स हॉस्टल नंबर-8 में क्वारंटाइन किया गया है। यहां क्वारंटाइन होने वाली दो वर्षीय मासूम जानवी का जन्मदिन सेक्टर-24 चौकी इंचार्ज शिव चरण अपनी टीम लेकर पहुंचे और शारीरिक दूरी का ध्यान रख क्वारंटाइन होने वाले दूसरे लोगों सहित बच्चों के साथ मिलकर केक कटवा कर बच्ची का जन्मदिन मनाया गया।

बर्थडे गर्ल जानवी और मां सोनिया मित्तल भी और दूसरे बच्चे भी शामिल होकर जश्न मनाया। इसे देखकर क्वारंटाइन होने वाले अभिभावकों में भी खुशी झलक उठी। बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने उम्मीद नहीं किया था कि इस दौरान उनकी जानवी का जन्मदिन मनाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी