हिमाचल की युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपित का जारी किया स्कैच

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा निवासी युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपित का मोहाली पुलिस ने स्कैच तैयार करवाया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 11:41 AM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 11:41 AM (IST)
हिमाचल की युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपित का जारी किया स्कैच
हिमाचल की युवती से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने आरोपित का जारी किया स्कैच

जागरण संवाददाता, मोहाली। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा निवासी युवती से दुष्कर्म करने वाले आरोपित का मोहाली पुलिस ने स्कैच तैयार करवाया है। पीड़ित युवती के बताने अनुसार आरोपित क्लीन शेव और सिर से मोना था। वहीं पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपित ने पीड़िता की दो-तीन दिन पहले रेकी की थी। पुलिस मानकर चल रही है आरोपित ने या तो युवती के गले में डाले गए आइकार्ड से नाम, उसके कॉल सेंटर का एड्रेस पता किया हो या फिर पीड़ित युवती के कॉल सेंटर से डाटा कलेक्ट किया गया हो। क्योंकि आरोपित को युवती के आने-जाने का समय व घर का एड्रेस तक मालूम था। 

नाम से बुला रहा था युवती को 

वहीं, पीडि़ता ने पुलिस को दिए अपने बयानों में भी बताया था कि जो कार चालक उससे पता पूछने के लिए रुका था, वह उसे नाम से बुला रहा था और उसने उसे गाड़ी में लिफ्ट की ऑफर देने से पहले कहा था कि वह भी उस ओर जा रहा है, जहां उसका ऑफिस है। पीड़ित युवती के अनुसार युवक उसके बारे में सबकुछ जानता था, परंतु उसने उसे पहले कभी नहीं देखा था। 

फरवरी में पीड़िता ने की थी परिजनों की मर्जी के बिना शादी

जिक्रयोग है कि पीड़ित युवती ने फरवरी माह में परिजनों की मर्जी के बिना शादी की थी। इसलिए दोनों पति-पत्नी दो महीने पहले ही मोहाली बसने आए थे। सूत्रों के अनुसार युवती से दुष्कर्म करने वाला टैक्सी ड्राइवर बताया जा रहा है और उसकी ईटीओज लीवा गाड़ी थी, जिसमें उसने युवती को एड्रेस पूछने के बहाने लिफ्ट दी थी। सोहाना पुलिस ने इस मामले में गाड़ी चालक के खिलाफ धारा-376, 506 का मामला दर्ज किया है। 

कोठियों के कैमरे मिले खराब 

पुलिस ने वीरवार को भी आरोपित की तलाश में कई जगह पर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है। पुलिस सूत्रों से पता चला है कि कुंभड़ा में जिस जगह से युवती को कार में बैठाया गया था, उसके ठीक सामने तीन कोठियों में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, परंतु तीनों ही कोठियों के सीसीटीवी कैमरे खराब बताए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी