फिजिकल डिस्टेंस की परवाह किए बिना बैंकों के बाहर लग रही भीड़, प्रशासन हुआ सख्त

बैंकों जा जायजा ले रहे एसपी का कहना है कि कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन सहित लोगों का सहयोग भी जरूरी है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Apr 2020 08:02 AM (IST) Updated:Thu, 09 Apr 2020 08:02 AM (IST)
फिजिकल डिस्टेंस की परवाह किए बिना बैंकों के बाहर लग रही भीड़, प्रशासन हुआ सख्त
फिजिकल डिस्टेंस की परवाह किए बिना बैंकों के बाहर लग रही भीड़, प्रशासन हुआ सख्त

कुराली, जेएनएन। प्रशासन द्वारा फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करने की अपील का लोगों पर कोई असर पड़ता दिखाई नहीं दे रहा। कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच कुराली में बैंकों के बाहर जुटने वाली लोगों की भीड़ को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को एसपी मोहाली हरवीर सिंह अटवाल स्थिति का जायजा लेने कुराली पहुंचे। इस दौरान उन्होंने थाना सिटी प्रभारी जसपाल सिंह और बैंक मैनेजर को लोगों के बीच फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करने को यकीनी बनाए जाने को लेकर जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत के दौरान एसपी का कहना था कि कोरोना वायरस को कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन सहित लोगों का सहयोग भी जरूरी है। जिन बैंकों में ज्यादा रश है वहां पुलिस कर्मचारी की ड्यूटी लगाने के बाबत थाना सिटी प्रभारी जसकार सिंह को दिशा निर्देश जारी करने के साथ ही बैंक मैनेजर्स को भी बैंकों के अंदर और बाहर छह फीट की दूरी पर सर्कल बनाने और कस्टमर्स के बीच सोशल डिस्टेंस को यकीनी बनाए जाने की हिदायत जारी की।

उन्होंने कहा कि यदि कुराली में अतिरिक्त फोर्स लगाने की जरूरत पड़ी तो वह भी थानों में मुहैया करवाई जाएगी। यदि कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण दिखाई दे तो तुरंत सेहत विभाग से जांच करवाएं। इस दौरान एसपी अटवाल ने कर्फ्यू के दौरान बिना वजह बाहर निकलने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाने की चेतावनी भी दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी