अकाली लीडर किरनबीर कंग की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी

सोहाना थाने के अधीन पड़ते सेक्टर-88 स्थित पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में बी ब्लॉक टावर-4 फ्लैट नंबर 201 में पंजाब पुलिस के थर्ड कमांडो बटालियन में तैनात हेड कांस्टेबल का शव बरामद हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 07:52 AM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2020 07:52 AM (IST)
अकाली लीडर किरनबीर कंग की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी
अकाली लीडर किरनबीर कंग की सुरक्षा में तैनात जवान ने की खुदकुशी

जासं, मोहाली : सोहाना थाने के अधीन पड़ते सेक्टर-88 स्थित पूरब प्रीमियम अपार्टमेंट में बी ब्लॉक टावर-4 फ्लैट नंबर 201 में पंजाब पुलिस के थर्ड कमांडो बटालियन में तैनात हेड कांस्टेबल का शव बरामद हुआ है। मृतक ने कमरे में फंदा लगाकर खुदकुशी की हुई थी। मृतक की पहचान नरेश पाल के रुप में हुई है, जोकि यहां अपने एक साथी के साथ किराए पर रह रहा था। नरेश पाल मूल रुप से होशियारपुर का रहने वाला था और अकाली लीडर किरनबीर सिंह कंग का गनमैन था।

पुलिस ने मृतक की लाश को सिविल अस्प्ताल फेज-6 की मॉर्चरी में रखवा दिया है। जांच अधिकारी संजय कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के पहुंचने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी। जांच अधिकारी एएसआई संजय कुमार ने बताया कि उन्हें करीब 4 बजे सूचना मिली थी। सूचना मृतक नरेश पाल के दफ्तर से आए उसकी बटालियन के लोगों ने दी थी। जांच अधिकारी अनुसार नरेश पाल की कमांडो बटालियन से आए मुलाजिमों ने बताया कि नरेश पाल दो तीन दिनों से दफ्तर नहीं आ रहा था। उससे संपर्क करने के लिए उसके फोन पर भी कई बार कॉल की गई थी। लेकिन जब संपर्क नहीं हुआ तो वह उसके फ्लैट पहुंचे। दरवाजा बंद होने के कारण उन्होंने पड़ोसियों से पूछताछ की, लेकिन उन्हें भी कोई जानकारी नहीं थी। जब बार-बार दरवाजा खटखटाने पर नरेश पाल ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ दिया गया। अंदर जाकर देखा तो नरेश पाल ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर रखी थी। जांच में सामने आया है कि नरेश पाल के साथ उसका एक साथी भी कमरे में रहता था लेकिन वह दो दिन से बाहर गया हुआ है।

chat bot
आपका साथी