मैं पीएम मोदी से नहीं डरता हूं, जितनी मर्जी चुनाव आयोग से शिकायत कर लें : नवजाेत सिद्धू

मैं मोदी से डरता नहीं हूं जितनी मर्जी चुनाव आयोग से मेरी शिकायतें कर लें। कमजोर लोग शिकायत करते हैं तगड़े सिख शिकस्त देते हैं। यह बातें नवजोत सिंह सिद्धू ने चंडीगढ़ में कही।

By Edited By: Publish:Thu, 02 May 2019 12:35 AM (IST) Updated:Thu, 02 May 2019 10:26 AM (IST)
मैं पीएम मोदी से नहीं डरता हूं, जितनी मर्जी चुनाव आयोग से शिकायत कर लें : नवजाेत सिद्धू
मैं पीएम मोदी से नहीं डरता हूं, जितनी मर्जी चुनाव आयोग से शिकायत कर लें : नवजाेत सिद्धू

चंडीगढ़, [विशाल पाठक]। जितनी मर्जी चुनाव आयोग से मेरी शिकायतें कर लाे, मैं पीएम मोदी से नहीं डरने वाला। कमजोर लोग शिकायत करते हैं, तगड़े सिख शिकस्त देते हैं। यह बातें नवजोत सिंह सिद्धू ने चंडीगढ़ में चुनावी रैली के दौरान कहीं। दरअसल चुनाव आयोग ने पीएम नरेंद्र मोदी को फेंकू कहे जाने पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू काे नोटिस भेजा है। सिद्धू बुधवार को सेक्टर-22 में कांग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल के समर्थन में आयोजित चुनावी रैली काे संबाेधित कर रहे थे। इस दौरान सिद्धू ने पीएम माेदी को अंबानी और अडानी का चौकीदार बता डाला। सिद्धू ने चंडीगढ़ के लोगों से अपील करते हुए कहा कि बंसल को अपना बना लो, दुख-सुख का सांझी बना लो।

न राम मिला न रोजगार, हर गली में मोबाइल चलाता एक बेरोजगार मिला

सिद्धू ने अाराेप लगाया कि पीएम मोदी लोगों को असली मुद्दों से भटकाने में महारत रखते हैं। भाजपा नेता मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। पीएम मोदी फौज के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वहीं वाराणसी में एक फौजी मोदी के खिलाफ वोट मांग रहा है।  बीते पांच साल में एक भी वादा पूरा नहीं हुआ। उलटा लोगों काे धर्म के नाम पर बांट कर राजनीति की गई। पंजाब के मंत्री ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि न राम मिला न रोजगार मिला, हर गली में मोबाइल चलाता एक बेरोजगार मिला। भाजपा ने बीते पांच साल केवल मंदिर-मस्जिद के नाम पर लोगों को गुमराह किया। युवाओं को नौकरी नहीं मिली, किसान आत्मदाह करने पर मजबूर हैं।

पीएम मोदी बताएं अंबानी को आफसेट पार्टनर किसने बनाया

राफेल डील पर नवजाेत सिद्धू ने पीएम मोदी से सीधा सवाल किया। आखिकार इस डील में अंबानी को आफसेट पार्टनर किसने बनाया। जब घोटाले का खुलासा हुआ तभी मंत्रालय में से डील की फाइल कैसे चोरी हो गई। जो एक फाइल की सुरक्षा नहीं रख सकते, वह पूरे देश की सुरक्षा क्या करेंगे। सिद्धू उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर भी जमकर बरसते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ सत्ता का लोभी है।

इस तरह सिद्धू ने पीएम मोदी पर कसा तंज

राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट, तीन मोदी भाग गए तीसरा बोल रहा झूठ ।

चीन समुंद्र के नीचे रेल बीछा रहा, अमेरिका मंगल पर जीवन खोज रहा है,भारत चौकीदार बना रहा है, वह भी चोर।

सुना है सरहदों पर दरार है, अरे जरा पता करो क्या चुनाव है।

फौज के कंधों पर चलाए जा रहे सियासी तीर, मोदी फौज के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

37 रुपये का पेट्रोल, 47 रुपये का टैक्स, ते 200 रुपये दा पजामा, ते 1200 रुपये दा नाड़ा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी