दुकानदारों ने किरण खेर के साथ ली सेल्फी, इस बात पर जोर से लगे ठहाके

वाक्या सेक्टर-8 का है एक सीनियर सिटीजन लगातार सांसद किरण खेर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते रहे।

By Edited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 08:59 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 11:34 AM (IST)
दुकानदारों ने किरण खेर के साथ ली सेल्फी, इस बात पर जोर से लगे ठहाके
दुकानदारों ने किरण खेर के साथ ली सेल्फी, इस बात पर जोर से लगे ठहाके

चंडीगढ़, [बलवान करिवाल]। वाक्या सेक्टर-8 का है एक सीनियर सिटीजन लगातार सांसद किरण खेर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करते रहे। उन्होंने कई बार कोशिश की लेकिन फ्रेम में किरण खेर आ नहीं रही थी। भाजपा कार्यकर्ता उनकी सेल्फी में रुकावट बनते रहे। निरंतर प्रयास के बाद आखिर एक शॉप के अंदर वह किरण खेर के पास पहुंच ही गए और वहां भी उन्होंने मोबाइल से सेल्फी लेने की कोशिश की। कई क्लिक किए लेकिन दोनों फ्रेम में आधे आ रहे थे। तभी किरण खेर बोलीं जे फ्रेम च नई आ रहे तां तुसी नेड़े आजो फेर.. बस इतना कहते ही खूब ठहाका लगा।

दरअसल शुक्रवार शाम को किरण खेर सेक्टर-8 इनर मार्केट में लोगों से सहयोग मांगने पहुंची थी। उन्होंने मार्केट में एक-एक शॉप पर विजिट कर उनसे सहयोग मांगा। मार्केट में घूम रहे लोगों से भी बात की। इस दौरान शॉपकीपर्स ने उनके साथ जमकर सेल्फी ली। इस दौरान कई लोगों ने किरण खेर से गिले शिकवे भी बयां किए। खेर ने लोगों को आश्वस्त किया कि वह शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। पिछले पांच साल भी शहर के सभी प्रमुख मुद्दों को यूटी प्रशासन के स्तर और लोकसभा तक में उठाती रही हैं। बहुत से काम पूरे हुए हैं जो रह गए हैं वह भी पाइपलाइन में हैं जीतने के बाद उन्हें पूरा कराएंगी।

इससे पहले सेक्टर-8 मार्केट पहुंचने पर स्थानीय काउंसलर महेश इंद्र सिंह सिद्धू ने कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत किया। पूर्व मेयर एवं काउंसलर राजबाला मलिक भी इस मौके पर मौजूद रही। मार्केट में भाजपा का प्रचार करने के लिए नमो रथ भी चलाया गया, जिसमें मोदी के कार्यों की वीडियो दिखाया गया। नामांकन के बाद पहली वोटयात्रा सांसद किरण खेर ने वीरवार को अपना नामांकन दाखिल किया था। नामांकन के बाद शुक्रवार को उन्होंने पहली वोट यात्रा की शुरुआत सेक्टर-8 इनर मार्केट से की। इस पदयात्रा में उन्होंने अगले पांच साल के लिए लोगों से सहयोग मांगा। इस दौरान उन्होंने कंफेक्शनरी, फूड शॉप और लौहार की दुकान पर जाकर उनसे काम के बारे में पूछा।

chat bot
आपका साथी