सुखबीर की चुनौती- आरोप साबित करो मैं सियासत छोड़ दूंगा, नहीं तो मनप्रीत छोड़ें

सुखबीर बादल ने व्‍यक्तिगत हमले करने के लिए मनप्रीत बादल पर निशाना साधा है। उन्‍होंने मनप्रीत को चुनौती दी कि वे उनकी मां के भोग के बारे में आरोप को साबित करें।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Fri, 30 Mar 2018 09:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Mar 2018 08:58 PM (IST)
सुखबीर की चुनौती- आरोप साबित करो मैं सियासत छोड़ दूंगा, नहीं तो मनप्रीत छोड़ें
सुखबीर की चुनौती- आरोप साबित करो मैं सियासत छोड़ दूंगा, नहीं तो मनप्रीत छोड़ें

जेएनएन, चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को चुनौती दी है कि अगर वह मेरी मां सुरिंदर कौर के भोग पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) द्वारा लंगर लगाने के आरोप साबित कर दें तो मैं सियासत छोड़ दूंगा। उन्होंने चुनौती दी कि आरोप साबित न कर पाने पर मनप्रीत बादल सियासत छोड़ दें।

सुखबीर ने यहां कहा, विधानसभा में मनप्रीत सिंह बादल एक ईर्ष्‍यालु व्यक्ति की तरह बोल रहे थे। बजट में उन्होंने अकाली दल द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देने के स्थान पर ज्यादा समय मेरे पिता व पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल पर भड़ास निकालने में लगाया। उसने उन पर अपनी भड़ास निकाली जिन्हें वह राजनीति में लाने वाला मानता है।

सुखबीर ने कहा कि हर कोई जानता है कि मेरी मां ने गरीबों व अंगहीनों के लिए अंतहीन लंगर का आयोजन किया। उनके भोग पर एसजीपीसी लंगर लगाएगी, यह बेहद शर्मनाक, झूठा व आधारहीन आरोप है। यह देखकर निराशा हुई कि मनप्रीत अपनी निराशा में इतने नीचे गिर गए कि घटिया आरोपों पर उतर आए।

उन्होंने कहा, मैं आज भी मनप्रीत के पिता व माता का सम्मान करता हूं। मैं मनप्रीत की तरह इतना नीचे नहीं गिर सकता हूं। सुखबीर ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है कि प्रकाश सिंह बादल का हमेशा मनप्रीत के साथ गहरा प्रेम और स्नेह रहा। प्रकाश सिंह बादल ने मनप्रीत को उंगली पकड़ कर चलना सिखाया और राजनीति में लेकर आए।

chat bot
आपका साथी