व्यापारी के कारिंदे पर डंडे से हमला कर एक्टिवा और 60 हजार रुपये लूटे, बुलेट पर सवार थे लुटेरे Chandigarh News

बुलेट सवार तीन लुटेरों ने एक व्यापारी के एक्टिवा सवार कारिंदे पर डंडे से हमला कर उसकी एक्टिवा और डिग्गी में रखे 60 हजार रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 06 Feb 2020 08:04 AM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 08:04 AM (IST)
व्यापारी के कारिंदे पर डंडे से हमला कर एक्टिवा और 60 हजार रुपये लूटे, बुलेट पर सवार थे लुटेरे Chandigarh News
व्यापारी के कारिंदे पर डंडे से हमला कर एक्टिवा और 60 हजार रुपये लूटे, बुलेट पर सवार थे लुटेरे Chandigarh News

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर 24 स्थित वाल्मीकि मंदिर के सामने वाली रोड पर बुधवार देर रात बुलेट सवार तीन लुटेरों ने एक व्यापारी के एक्टिवा सवार कारिंदे पर डंडे से हमला कर उसकी एक्टिवा और डिग्गी में रखे 60 हजार रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। सूचना पाकर पीड़‍ित शशि पाल उर्फ काला के मालिक राजा बाबू और पुलिस मौके पर पहुंची। पीड़ि‍त की शिकायत पर पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

राजा बाबू ने बताया कि उनका शहर के सभी मंडियों में लाइटों का काम है। रोजाना की तरह कैश कलेक्शन के बाद उनका कारिंदा शशि पाल 60 हजार रुपये एक्टिवा की डिग्गी में रखकर सेक्टर-56 से सेक्टर 26 मंडी के लिए जा रहा था। जैसे ही वह सेक्टर-24 स्थित वाल्मीकि मंदिर के सामने सेक्टर-37 की रोड पर पहुंचा बुलेट सवार तीन लुटेरों ने उसका रास्ता रोक लिया। काला को कुछ समझ में आने से पहले एक लुटेरे ने डंडे से उस पर हमला कर दिया। इससे वह नीचे गिरा पड़ा। इतने में लुटेरे एक्टिवा लेकर वहां से फरार हो गए।

धनास की तरफ भागे लुटेरे

राजा बाबू ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ सेक्टर-56 से मंडी की ओर जा रहे थे। इस दौरान उन्होंने रास्ते में देखा कि दो बुलेट सवार और एक युवक एक्टिवा को पैदल लेकर साथ में जा रहे थे। उन्होंने एक्टिवा का नंबर देख पहचान कर ली और तत्काल अपने अन्य कर्मचारियों को सूचना देकर बुला लिया। हालांकि तब तक तीनों युवक एक्टिवा और बुलेट लेकर फरार हो चुके थे।

चार माह पहले रखा था काला को नौकरी पर

राजा बाबू ने बताया कि काला मूल रूप से उत्तर प्रदेश स्थित गोंडा का रहने वाला है। वह पिछले 4 महीने से उनके पास नौकरी कर रहा है। हालांकि प्राथमिक जांच के बाद मामला संदिग्ध बताने वाली सेक्टर-39 थाना पुलिस ने बाद में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दो थानों की पुलिस पहुंची मौके पर, एरिया किसका है...समझने में हो गई देर

लूट की वारदात कि शिकायत पर सेक्टर-39 और सेक्टर-11 थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। दरअसल वारदात का स्थान दोनों थाना क्षेत्र के बीच में आता है। शिकायतकर्ता के बयानों के बाद मामला सेक्टर-39 थाना पुलिस एरिया का निकला। इसके बाद थाना पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई की।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी