कबड्डी के खिलाफ पर बसौली का कब्जा

संवाद सहयोगी, बरवाला : स्पो‌र्ट्स प्रमोशन सोसायटी की ओर से आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय 9वीं कबड्डी मुकाबला रविवार को संपन्न हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 07:17 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 07:17 PM (IST)
कबड्डी के खिलाफ पर बसौली का कब्जा
कबड्डी के खिलाफ पर बसौली का कब्जा

संवाद सहयोगी, बरवाला :

स्पो‌र्ट्स प्रमोशन सोसायटी की ओर से आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय 9वीं कबड्डी प्रतियोगिता के समापन रविवार को हुआ। इसमें बसौला की टीम प्रथम रही। फाइनल मुकाबले में बसौली ने गरीड़ा की टीम को हराया। इस तरह प्रतियोगिता में गरीड़ा की टीम दूसरे स्थान पर रही। जबकि भगवानपुर की टीम को तीसरा स्थान मिला। खिताबी मुकाबले में बसौला ने गरीड़ा की टीम को 39-23 अंकों के अंतर से पराजित किया। जबकि तीसरे स्थान के लिए भगवानपुर की टीम गरीड़ा से 31-27 के अंतर से हार गई।

मुख्य अथिति पुलिस महानिदेशक हरियाणा बीएस संधू ने विजयी खिलाड़ियों को सम्मानित किया और उन्हें ट्राफी भेंट की। उन्होंने सोसायटी के ओर से प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाली टीमों को क्रमश: 31 हजार, 21 हजार तथा 15 हजार रुपये के नकद पुरस्कार के साथ-साथ अपनी ओर से 11-11 हजार रुपये की राशि प्रदान की। इसके अलावा उन्होंने कलाकारों को भी 1100 रुपये की राशि अपनी ओर से भेंट की।

उन्होंने कहा कि पंचकूला के विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने इस ग्रामीण आचल में हो रही खेल प्रतियोगिता में बुलाकर कबड्डी देखने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि युवाओं को कोई न कोई खेल अवश्य खेलना चाहिए।

सोसायटी के चेयरमैन एवं विधायक ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि यह प्रतियोगिता ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने तथा युवाओं को खेलों के प्रति रुझान बढ़ाने के लिए हर वर्ष जिला के किसी एक गाव में करवाई जाती है। इस मौके पर उद्योगपति एवं कार्यक्रम के विशेष अतिथि दिनेश अरोड़ा ने सोसायटी को अपनी ओर से 51हजार रूपये की राशि देने की घोषणा की।

इस अवसर पर डीपी सोनी, महासचिव एन डी शर्मा, कोषाध्यक्ष विरेन्द्र मेहता, ब्लाक प्रधान सुशील सिंगला, बलबीर शर्मा, अमरीक सिंह, बरवाला मार्केट कमेटी के चेयरमैन बलसिंह राणा, पंचकूला के अशोक शर्मा, सोसायटी के प्रधान डीपी सोनी, महासचिव एनडी शर्मा, वित सचिव वीरेन्द्र मेहता, तकनीकि सलाहकार डीके राणा, कैलाश मितल, सरपंच रॉकी राम मौजूद थे। अनुशासन और कड़ी मेहनत जरूरी : बीएस संधू

पुलिस महानिदेशक हरियाणा बीएस संधु ने कहा है कि जीवन में सफल होने के लिए तीन चीजें जरूरी हैं। इनमें अनुशासन, कठिन मेहनत व नशे से दूर रहना शामिल है। जो युवा इन चीजों को अपनाएगा वह अपने वाछित मुकाम को छू लेगा। संधु गाव रतेवाली में स्पो‌र्ट्स प्रमोशन सोसायटी के तत्वाधान में आयोजित दो दिवसीय जिला स्तरीय 9वीं कबड्डी प्रतियोगिता के समापन समारोह पर खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी