जाखड़ ने कहा, पांच बार के सीएम रह चुके बादल के लिए सदन में लगे अलग कुर्सी

पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने स्पीकर से राज्य के पांच बार के सीएम रह चुके प्रकाश सिंह बादल के लिए सदन में अलग से कुर्सी लगाने की अपील की है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 24 Jun 2017 03:54 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jun 2017 03:55 PM (IST)
जाखड़ ने कहा, पांच बार के सीएम रह चुके बादल के लिए सदन में लगे अलग कुर्सी
जाखड़ ने कहा, पांच बार के सीएम रह चुके बादल के लिए सदन में लगे अलग कुर्सी

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब के वयोवृद्ध नेता प्रकाश सिंह बादल सदन में नहीं आते। दरअसल, उनके न आने का कारण कुर्सी है। जाखड़ ने विधानसभा अध्यक्ष से अपील की कि बादल के लिए सदन में अलग से कुर्सी लगवाई जाए। बादल पांच बार राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, इसलिए वह कोने पर न बैठें, बल्कि उनके लिए अलग से कुर्सी लगवाई जाए।

जाखड़ यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान जाखड़ अकाली दल दल पर जमकर बरसे। उन्होंने अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल पर धार्मिक राजनीति करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सुखबीर को धार्मिक राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि अकाली दल हैड लैस हो गया है। जाखड़ पिछली बादल सरकार की नीतियों पर भी जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की नीतियों के कारण पंजाब और कर्जदार हुआ। कांग्रेस सरकार राज्य की अर्थव्यवस्था को फिर से पटरी पर लाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने मनप्रीत बादल द्वारा पेश बजट की सराहना करते हुए कहा कि मनप्रीत ने बजट में हर वर्ग का खास ख्याल रखा है।

यह भी पढ़ें: सुखबीर बादल ने चचेरे भाई मनप्रीत पर साधा निशाना, कहा- बजट में छिपाए तथ्‍य

chat bot
आपका साथी