जाखड़ ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, संगठन की मजबूती का किया वादा

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद सुनील जाखड़ ने शनिवार को पहली बार सोनिया गांधी से मुलाकात की। जाखड़ ने गत दिवस राहुल से भी मुलाकात की थी।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sat, 06 May 2017 03:14 PM (IST) Updated:Sat, 06 May 2017 06:02 PM (IST)
जाखड़ ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, संगठन की मजबूती का किया वादा
जाखड़ ने की सोनिया गांधी से मुलाकात, संगठन की मजबूती का किया वादा

जेएनएन, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त प्रधान सुनील जाखड़ ने शनिवार को पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी से मुलाकात की। इस दौरान पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे। जाखड़ ने गत दिवस राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी। उन्होंने मुलाकात में उन्हें पंजाब की कमान सौंपने पर हाईकमान का अाभार जताया।

जाखड़ ने कहा कि वह पंजाब में संगठन को और मजबूत करेंगे और सरकार व संगठन दोनों मिलकर काम करेंगे। प्रधान बनने के बाद जाखड़ की सोनिया से यह पहली मुलाकात थी। वहीं, गत दिवस राहुल गांधी ने भी जाखड़ को भरोसा दिलवाया कि जब भी पार्टी को उनकी जरूरत होगी, वह वहां पर खड़े रहेंगे। जाखड़ ने बताया कि यह औपचारिक मुलाकात थी जिसमें राहुल गांधी ने उम्मीद जताई कि पंजाब में सरकार और संगठन लोगों की उम्मीद पर खरा उतरेंगे।

यह भी पढ़ें: पार्क में अजनबी के साथ बैठी थी पत्नी, पति ने देखा तो मच गया हंगामा

प्रदेश प्रधान का पदभार संभालने के संबंध में उन्होंने कहा कि अभी तय नहीं हुआ है कि वह कब पदभार संभालेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से चुनौतियां बड़ी हैं। पंजाब में दस साल बाद कांग्रेस की सरकार आई है, लोगों को कांग्रेस से खासी उम्मीदें हैं जिन पर खरा उतरना है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकारी स्तर पर अकाली-भाजपा ने पंजाब का जो बेड़ा गर्क किया उस मुद्दे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह काम कर रहे हैं। संगठन स्तर पर मैं काम करूंगा। चूंकि कैप्टन ने मेरे ऊपर भरोसा जताया है इसलिए निश्चित रूप से उस पर खरा उतरना है।

यह भी पढ़ें: पंजाब सरकार का फैसला, अब पेंशन नीति में होगा बदलाव

chat bot
आपका साथी