सुखबीर पर जाखड़ का पलटवार, बोले- मोदी व अमित शाह से भी माफी मांगने को कहें

सुखबीर द्वारा राहुल गांधी से माफी मांगने के बयान पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि क्या वे मोदी और अमित शाह से भी माफी मांगने को कहेंगे।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Tue, 12 Sep 2017 12:03 PM (IST) Updated:Tue, 12 Sep 2017 12:03 PM (IST)
सुखबीर पर जाखड़ का पलटवार, बोले- मोदी व अमित शाह से भी माफी मांगने को कहें
सुखबीर पर जाखड़ का पलटवार, बोले- मोदी व अमित शाह से भी माफी मांगने को कहें

जेएनएन, चंडीगढ़। ड्रग्स को लेकर पीजीआई, चंडीगढ़ के नए सर्वे को लेकर अकाली दल के प्रधान व पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा है कि सुखबीर बादल किससे-किससे माफी मांगने के लिए कहेंगे। क्या वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी मांगने के लिए कहेंगे जिन्होंने मन की बात में पंजाब में नशे पर चिंता व्यक्त की थी या भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को माफी मांगने के लिए कहेंगे जो अमृतसर से ड्रग्स के विरुद्ध अभियान शुरू करने जा रहे थे।

जाखड़ ने यह प्रतिक्रिया सुखबीर बादल के उस बयान पर दी है जिसमें सुखबीर ने कहा था कि पीजीआई के नए सर्वे में निकल कर सामने आया है कि पंजाब में 1 फीसद से भी कम युवा नशे की गर्त में फंसे हुए हैं। सुखबीर ने इसके लिए कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों से माफी मांगने के लिए कहा था।

यह भी पढ़ें: अपनी जिम्मेदारी से भागना चाहते हैं खट्टर, पंजाब पर आरोप हास्यास्पद : कैप्टन

जाखड़ ने कहा कि सुखबीर बादल को जो बात अपने अनुकूल लगती है वह उसे ही स्वीकार कर लेते हैं। कबूतर के आंखें बंद करने से बिल्ली नहीं भागा करती है। पीजीआई के सर्वे का पैटर्न क्या था? क्या सैंपल था? इसके बारे में हमें जानकारी नहीं है लेकिन सुखबीर तो एम्स के सर्वे को भी खारिज करते रहे हैं, जबकि आज पीजीआई के सर्वे को स्वीकार कर रहे है।

जाखड़ ने कहा कि पीजीआई के सर्वे को मान भी लिया जाए तो सुखबीर बादल को मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर का धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि उन्होंने गुटखा हाथ में लेकर वायदा किया था कि पंजाब से नशा खत्म करेंगे। पीजीआई के सर्वे से यह साबित हो गई है कि कैप्टन सही दिशा में चल रहे हैं और पंजाब के कलंक को धोने में कामयाब हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट से शुरू हुई थी मोहब्बत, अफगान की नीलोफर ने पंजाब के जाहिद को किया कबूल
 

chat bot
आपका साथी