न्यू चंडीगढ़ में चोरों का आंतक, एक सप्ताह में चार जगह चोरी, घर के ताले तोड़ ज्वेलरी और सामान ले उड़े

न्यू चंडीगढ़ में चोरों का आतंक है। बदमाशों ने एक सप्ताह में चार जगह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपित बंद घर को अपना निशाना बना रहे हैं। लोगों ने मोहाली एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

By Ankesh ThakurEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 12:50 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 12:50 PM (IST)
न्यू चंडीगढ़ में चोरों का आंतक, एक सप्ताह में चार जगह चोरी, घर के ताले तोड़ ज्वेलरी और सामान ले उड़े
न्यू चंडीगढ़ में एक सप्ताह के भीतर चार चोरियां हो चुकी हैं।

जागरण संवाददाता, मोहाली। न्यू चंडीगढ़ में चोरों व स्नैचरों ने आतंक मचा रखा है और पुलिस की पेट्रोलिंग कम होने के कारण यह घटनाएं बढ़ रही हैं। लोगों के घरों में चोर दिनदहाड़े और रात के अंधेरे में डाका डाल देते हैं। इससे लोगों में खौफ का माहौल है। इसको लेकर मुल्लांपुर गरीबदास के लोगों ने एसएएपी मोहाली को पत्र लिखकर न्यू चंडीगढ़ व आसपास रहने वाले लोगों की जान-माल की सुरक्षा की मांग की है।

अरविंद पुरी ने एसएसपी को दी शिकायत में बताया कि न्यू चंडीगढ़ में ऐसा माहौल हो गया है कि पुलिस पेट्रोलिंग न होने के कारण लोगों का अपने घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। चोर हर दिन किसी न किसी घर को अपना निशाना बना रहा है। चोर बंद घर के ताले तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। वहीं इलाके में स्नैचिंग की घटनाएं भी बढ़ गई हैं। इस मामले में पुलिस ने दो दिन पहले अज्ञात लोगों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है।

चार दिनों में इकोसिटी-1 में दो चोरियां

एसएसपी को दी शिकायत में पुरी ने बताया कि दो दिन पहले ब्लॉक-बी ईकोसिटी-1 के एक मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चोर घर में घुसकर इंवर्टर, बैटरी व घर का अन्य सामान चुराकर ले गए। इसको लेकर कोठी मालिक ने पुलिस को लिखित शिकायत दे दी है।

वहीं, ब्लॉक-बी ईकोसिटी-1 के एक और मकान में चोरों ने सेंधमारी कर यहां से भी इंवर्टर, बैटरी व अन्य घर का सामान चुरा लिया। इसके अतिरिक्त गतरात मार्केट से एक दुकान के बाहर रखा जनरेटर भी चोरी कर फरार हो गए। इससे पहले भी चोरों ने एक कोठी को अपना निशाना बनाते हुए लाखों रुपये की ज्वेलरी व अन्य सामान चुरा लिया था।

chat bot
आपका साथी