अचानक दो कारों पर चढ़ गई फॉर्च्यूनर, सोशल मीडिया पर Viral Video में वजह पूछ रहे लोग

थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल और घायल फॉर्च्यूनर चालक की बयान के बाद अधिकारिक तौर पर कुछ बोला जा सकता है।

By Vikas KumarEdited By: Publish:Sat, 11 Jan 2020 01:42 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jan 2020 08:53 AM (IST)
अचानक दो कारों पर चढ़ गई फॉर्च्यूनर, सोशल मीडिया पर Viral Video में वजह पूछ रहे लोग
अचानक दो कारों पर चढ़ गई फॉर्च्यूनर, सोशल मीडिया पर Viral Video में वजह पूछ रहे लोग

चंडीगढ़, जेएनएन। सेक्टर-37 में पार्क की गई दो गाड़ियों पर अचानक एक तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार चढ़ गई। गनीमत रही कि हादसे में फॉर्च्यूनर चालक को हल्की चोट लगी और क्षतिग्रस्त दोनों अन्य गाड़ियों में कोई भी सवार नहीं था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने फॉर्च्यूनर सवार घायल को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ नंबर की दो कारें सेक्टर-37 मार्केट के समीप पार्क की गई थीं। इस दौरान अचानक तेज रफ्तार से आई चंडीगढ़ नंबर की फॉर्च्यूनर असंतुलित होकर दोनों गाड़ियों पर चढ़ते हुए आगे जाकर रुक गई। मौके पर आसपास के लोगों ने तुरंत फॉर्च्यूनर चालक को बाहर निकाल पुलिस को सूचना दी। संबंधित थाना पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल और घायल फॉर्च्यूनर चालक की बयान के बाद अधिकारिक तौर पर कुछ बोला जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दोनों कारों पर चढ़ी फॉर्च्यूनर की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग एक दूसरे को फोटो व वीडियो शेयर करके पूछ रहे हैं कि आखिर फॉर्च्यूनर कार दोनों गाड़ियों पर कैसे चढ़ी।

बोलेरो की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

कॉलोनी नंबर-4 में पुलिस बीट बाक्स के समीप वीरवार शाम ड्यूटी से घर जा रहे साइकिल सवार को तेज रफ्तार बोलेरो सवार टक्कर मारकर फरार हो गया। राहगीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमसीएच-32 में भर्ती करवाकर परिजनों को सूचना दी। जहां इलाज के दौरान घायल ने दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपित चालक के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। मृतक की पहचान सेक्टर-25 में रहने वाले 47 वर्षीय श्याम बहादुर के तौर पर हुइ है। सेक्टर-25 निवासी मृतक श्याम बहादुर के बेटे सरवन कुमार ने पुलिस में शिकायत दी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी