प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर मारपीट करने वाले बाप-बेटा गिरफ्तार

सेक्टर-44ए स्थित प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसने के बाद डीलर और स्टाफ से मारपीट करने वाले बिजनेसमैन बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रामा प्रॉपर्टी डीलर राजकुमार की शिकायत पर गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हरियाणा के जगादरी निवासी 60 वर्षीय जयपाल (पिता) और 26 वर्षीय रोहित (बेटा) के तौर पर हुई है। सेक्टर-34 थाना पुलिस दोनों को ट्रैस पासिग और मारपीट करने की धारा के तहत बुधवार कोर्ट में पेश करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Sep 2019 09:13 PM (IST) Updated:Wed, 04 Sep 2019 06:31 AM (IST)
प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर मारपीट करने वाले बाप-बेटा गिरफ्तार
प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर मारपीट करने वाले बाप-बेटा गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, चंडीगढ़ : सेक्टर-44ए स्थित प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसने के बाद डीलर और स्टाफ से मारपीट करने वाले बिजनेसमैन बाप-बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। रामा प्रॉपर्टी डीलर राजकुमार की शिकायत पर गिरफ्तार आरोपितों की पहचान हरियाणा के जगादरी निवासी 60 वर्षीय जयपाल (पिता) और 26 वर्षीय रोहित (बेटा) के तौर पर हुई है। सेक्टर-34 थाना पुलिस दोनों को ट्रैस पासिग और मारपीट करने की धारा के तहत बुधवार कोर्ट में पेश करेगी।

सेक्टर-44 ए स्थित मकान में रहने वाले राजकुमार ने बताया कि वह प्रॉपर्टी डीलर है। उन्होंने मकान में अपना ऑफिस भी बना रखा है। सोमवार सुबह 11 बजे हरियाणा नंबर की दो गाड़ियों में आठ हथियार बंद लोग आए। जयपाल और उनके बेटे रोहित ने उनके साथ स्टाफ के साथ मारपीट की। आरोप है कि उनके पास डंडों के साथ पिस्टल भी था। इसके बाद आरोपितों ने ऑफिस से सारा सामान बाहर खड़ी अपनी बड़ी गाड़ी में भरवा लिया था। सूचना पाकर सेक्टर-34 थाना पुलिस ने गाड़ी जब्त कर दोनों पक्षों को थाने में लेकर गई। शिकायत की जांच के बाद केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। मामले में आरोपित जसपाल ने बताया कि उनके कुछ सालों पहले राजकुमार के साथ अच्छे संबंध थे। उसका अपना हरियाणा में बिजनेस है साल 2014 में राजकुमार, उसके बड़े भाई जगदीश और छोटे भाई सतीश ने सेक्टर-44 स्थित एक मकान एक करोड़ 35 लाख रुपये में बेचा था। इसके बाद राजकुमार के दोनों भाइयों ने मकान खाली कर दिया लेकिन पैसे मिलने के बाद राजकुमार आनाकानी करने लगा। उनके बीच काफी समय से बातचीत चल रही थी और राजकुमार ने ही उन्हें मिलने के मंगलवार चंडीगढ़ बुलाया था।

chat bot
आपका साथी