चंडीगढ़ के कजहेड़ी में नशे में धुत व्यक्ति ने होटल संचालक पर तेजधार चाकू से किया हमला

चंडीगढ़ में नशे में धुत एक व्यक्ति ने कजहेड़ी स्थित केके होटल संचालक पर तेजधार हथियार से हमला किया और फरार हो गया। पुलिस ने गंभीर घायल संचालक को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया और आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Tue, 16 Feb 2021 10:11 AM (IST) Updated:Tue, 16 Feb 2021 10:11 AM (IST)
चंडीगढ़ के कजहेड़ी में नशे में धुत व्यक्ति ने होटल संचालक पर तेजधार चाकू से किया हमला
चंडीगढ़ में नशे में धुत एक व्यक्ति ने कजहेड़ी स्थित केके होटल संचालक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया।

चंडीगढ़, जेएनएन। होटल में ग्राहक लेकर आने के बाद कमीशन कम देने का आरोप लगाकर एक व्यक्ति ने कजहेड़ी स्थित केके होटल संचालक पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने गंभीर घायल संचालक को जीएमएसएच-16 में भर्ती करवाया। खून ज्यादा निकलने से हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उसे पीजीआइ रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें -   चंडीगढ़ में वेलेंनटाइन डे पर महिला मित्र के साथ आया युवक होटल में बेहोश, पीजीआइ में हालात सुधरी

घायल की पहचान कजहेड़ी स्थित केके होटल में रहने वाले राहुल पुंडीर के रूप में हुई है। सेक्टर-36 थाना पुलिस ने राहुल की शिकायत के आधार पर हमलावार डीके के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश के साथ पुलिस उसके स्वजनों से भी पूछताछ करने में लगी है। कजहेड़ी स्थित केके होटल निवासी राहुल पुंडीर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 12 फरवरी को वह दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था। वहां पर आरोपित डीके भी मौजूद था।

इस दौरान नशे में डीके उसे एक्टिवा से घर तक छोड़ने के लिए कहने लगा। वह एक्टिवा पर कजहेड़ी स्थित खेड़ा मंदिर के पास पहुंचकर उसे उतार दिया। इस दौरान डीके दूसरे विवाद पर बवाल करने लगा कि होटल में कस्टमर लाने पर उसने कमीशन कम दिया था। विवाद के बीच आरोपित डीके ने जेब से चाकू निकाल उस पर हमला कर दिया। वह लहुलूहान होकर सड़क पर गिरा गया जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। सेक्टर 36 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी