Kings Xi Punjab की जीत पर खिला प्रीति जिंटा का चेहरा, प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेकर मनाया जश्न

किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिस गेल ने शुरुआती ओवर्स में ही राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की पिटाई शुरू कर दी लेकिन वह ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके।

By Edited By: Publish:Tue, 16 Apr 2019 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 03:04 AM (IST)
Kings Xi Punjab की जीत पर खिला प्रीति जिंटा का चेहरा, प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेकर मनाया जश्न
Kings Xi Punjab की जीत पर खिला प्रीति जिंटा का चेहरा, प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेकर मनाया जश्न

चंडीगढ़ [विकास शर्मा]। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन व‌र्ल्ड कप टीम में चयनित होने के बाद मंगलवार को उनके तेवर बदले-बदले नजर आए। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे केएल राहुल ने शॉट खेलने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखाई। राहुल ने क्रीज पर खुद को जमाते हुए 47 गेंदों में दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 52 रन बनाए। एक छोर पर जमे केएल राहुल 18 ओवर की दूसरी पहली गेंद पर आउट हुए। उन्हें जयदेव उनादकट ने आर्चर के हाथों कैच आउट करवाया। वहीं, जीत के बाद किंग्स की सहमालकिन प्रीति जिंटा बेहद खुश दिखीं। उन्होंने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली।

लोकल प्लेयर अर्शदीप सिंह ने किया डेब्यू

शहर के लोकल खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने भी मंगलवार को आइपीएल सीजन-12 में डेब्यू किया। किंग्स इलेवन पंजाब ने अर्शदीप सिंह को 20 लाख रुपये में खरीदा था। अर्शदीप ने पंजाब की ओर से रणजी मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करके आइपीएल में अपनी दावेदारी पेश की है। मैच में अर्शदीप ने 43 रन देकर 2 झटके।

गेल और मयंक का नहीं चला बल्ला

किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल व मयंक की बल्लेबाजी का लुप्त उठाने उनके प्रशसक बड़ी संख्या में स्टेडियम में पहुंचे हुए थे। गेल ने शुरुआत के ओवर्स में ही राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाजों की पिटाई शुरू कर दी लेकिन वह ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके। गेल के आउट होने के बाद मैदान में कुछ देर के लिए सन्नाटा छा गया था। गेल ने 22 गेंदों में 3 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 30 रन बनाए। इसके बाद मयंक अग्रवाल ने भी अपना आक्रामक रुख बरकरार रखा और आते ही ग्राउंड के चारों तरफ शॉट लगाए। उन्होंने 12 गेंदों में दो छक्के और एक चौका लगाकर 26 रन बनाए।

दिव्यांग बच्चों ने लिया मैच का आनंद

पीसीए स्टेडियम मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले जा रहे मुकाबले को देखने के लिए दिव्याग बच्चे भी मैदान में पहुंचे हुए थे। इन बच्चों ने मैच के दौरान किंग्स के सलामी क्रिस गेल, मंयक अग्रवाल और केएल राहुल द्वारा लगाए गए चौकों व छक्कों का खूब आनंद लिया। इन बच्चों को मैच दिखाने के संस्थान लेकर आए थे। मैच के दौरान ये बच्चे भी किंग्स के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ा रहे थे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी