Lockdown का फायदा उठा चुराए कॉपर पाइप, मामला दर्ज Chandigarh News

चोरों ने बंद पड़े प्लॉट में एसी की कॉपर पाइप चोरी कर ली। पुलिस ने कंपनी मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 05 Jun 2020 05:18 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jun 2020 05:18 PM (IST)
Lockdown का फायदा उठा चुराए कॉपर पाइप, मामला दर्ज Chandigarh News
Lockdown का फायदा उठा चुराए कॉपर पाइप, मामला दर्ज Chandigarh News

मनीमाजरा, जेएनएन। लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए चोरों ने बंद पड़े प्लॉट में एसी की कॉपर पाइप चोरी कर ली। पुलिस ने कंपनी मालिक की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार सेक्टर-68 निवासी नवनीत सिंह गिल ने पुलिस को बताया कि उनकी सेक्टर-26 टिंबर मार्केट में फाइव वाटर प्रमोशन प्राइवेट लिमिटेड नाम से कंपनी है। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने 22 मार्च से तीन जून तक कंपनी को बंद रखा था।

सार्वजनिक स्थान पर बिना मास्क घूमने पर व्यक्ति गिरफ्तार

लॉकडाउन के नियमों के अनुसार सार्वजनिक स्थान पर मास्क न पहनाने के आरोप में आइटी पार्क थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया। पुलिस के अनुसार न्यू इंदिरा कॉलोनी निवासी आकाश मल्होत्र बिना मास्क के कॉलोनी की मार्केट में घूम रहा था। इस पर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

झुग्गी में रहने वाले व्यक्ति की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

चावला पेट्रोल पंप के समीप झुग्गी में रहने वाले एक 60 वर्षीय व्यक्ति की वीरवार को हत्या कर दी गई। इस मामले में धारा 201, 302, 34 के तहत पुलिस ने केस दर्ज किया गया है। मृतक यूपी निवासी विश्वनाथ यादव कई सालों से यही पर रह रहा था। उसके पड़ोसी ने बताया जब वह सुबह दूध लेने जा रहा था तो देखा कि उसके घर के आस-पास खून ही खून पड़ा है। खून देखकर घबरा गया और इसके बाद उसने जब विश्वनाथ को ढूंढने की कोशिश की तो वह घर में और बाहर नहीं दिखा। घर के पीछे झाड़ियों में उसका शव मिला।

chat bot
आपका साथी