सुखना लेक पर पंजाब के आईएएस और यूटी पुलिस के इंस्पेक्टर के बीच कहासुनी, डीडीआर दर्ज

पंजाब कैडर के आईएएस केशव हंगोनिया सैर कर रहे थे। यूटी पुलिस के इंस्पेक्टर श्री प्रकाश का आरोप है कि हंगोनिया ने थूकने की कोशिश की। आपत्ति जताने पर दोनों में बहस हो गई। वहीं हंगोनिया ने इंस्पेक्टर के आरोपों को गलत बताया है।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 12:10 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 12:10 PM (IST)
सुखना लेक पर पंजाब के आईएएस और यूटी पुलिस के इंस्पेक्टर के बीच कहासुनी, डीडीआर दर्ज
मामले में आला अधिकारी आगे की कार्यवाही पर फैसला ले सकते हैं।

चंडीगढ़, जेएनएन। सुखना लेक पर सैर करते समय पंजाब के सीनियर आईएएस और चंडीगढ़ पुलिस इंस्पेक्टर के बीच विवाद हो गया। इस कहासुनी के बीच दोनों पक्षों ने सुखना चौकी में शिकायत देकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं। इस मामले में सुखना चौकी इंचार्ज जसपाल सिंह ने एक रिपोर्ट बनाकर शिकायत को आला अधिकारियों के पास भेज दिया है। फिलहाल इस मामले में आला अधिकारी आगे की कार्यवाही पर फैसला ले सकते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार की दोपहर पंजाब कैडर के आईएएस केशव हंगोनिया सैर कर रहे थे। वह पंजाब के एडिशनल सेक्रेटरी भी है। इस दौरान वहां पर इस्पेक्टर श्री प्रकाश भी सैर करते हुए उधर से निकले।  श्री प्रकाश का आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने सैर करते समय खुले में थूकने की कोशिश की। इस बात पर आपत्ति जताते हुए उन्होंने टोक दिया। इस पर उक्त व्यक्ति ने बताया कि वह पंजाब के सीनियर आईएएस हैं और तुम कौन हो उन्हें रोकने वाले। श्री प्रकाश ने अपना परिचय यूटी पुलिस में इस्पेक्टर के तौर पर बताई।

इस पर पंजाब के आईएएस में कहा कि तुम वर्दी में नहीं हो, तो अपने काम से काम रखो। जबकि इस मामले में अपनी शिकायत में केशव ने बताया कि वह शेयर करते समय थूकने की कोशिश नहीं कर रहे थे। उन पर इंस्पेक्टर ने झूठा आरोप लगाया है। फिलहाल इस मामले में सूचना पाकर पहुंची चौकी पुलिस ने दोनों पक्षों के आरोप को डीडीआर के तौर पर दर्ज कर लिया है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी