मोहाली में बच्चे को ट्रक से कुचलने वाला चालक गिरफ्तार

ट्रक यूनियन ऑफिस के बाहर शुक्रवार को ट्रक के नीचे आने से हुई बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंब के राम पाल के तौर पर हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Jun 2018 06:52 PM (IST) Updated:Sat, 09 Jun 2018 06:52 PM (IST)
मोहाली में बच्चे को ट्रक से कुचलने वाला चालक गिरफ्तार
मोहाली में बच्चे को ट्रक से कुचलने वाला चालक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मोहाली : ट्रक यूनियन ऑफिस के बाहर शुक्रवार को ट्रक के नीचे आने से हुई बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। ड्राइवर की पहचान हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के अंब के राम पाल के तौर पर हुई है। आरोपित के खिलाफ पुलिस ने आइपीसी की धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर, दोपहर बाद क्षेत्र के पार्षद आरपी शर्मा के आश्वासन के बाद बच्चे का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इससे पहले वाल्मीकि कॉलोनी में शनिवार को भी बवाल जारी रहा। सुबह वाल्मीकि कॉलोनी के लोगों को जैसे ही पता चला कि अभी तक आरोपित ड्राइवर की गिरफ्तारी नहीं हुई है तो लोगों ने एकत्रित होना शुरू कर दिया। सुबह दस बजे कॉलोनी के लोगों व मृतक बच्चे के रिश्तदारों ने फेज-6 के दारा स्टूडियो के पास जाम लगा दिया। इससे ट्रैफिक काफी प्रभावित हुआ और लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए पुलिस ने वेरका चौक से ट्रैफिक को डायबर्ट किया। करीब 11.30 बजे आरोपित ड्राइवर की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने लोगों से बात की और जाम खुलवाया। पार्षद आरपी शर्मा ने कॉलोनी के लोगों को आश्वासन दिया कि मामले में पीड़ितों को इसाफ दिलाया जाएगा। शर्मा के आश्वासन के बाद ही कॉलोनी के लोग बच्चे के संस्कार के लिए माने। वहीं शनिवार सुबह जाम लगने के बाद डीएसपी आलमविजय सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर तैनात रहे।

ये है मामला

शुक्रवार को वाल्मीकि कॉलोनी निवासी शिवम (11) खेल रहा था। इस दौरान वह ट्रक की चपेट में आ गया था। आरोपित ड्राइवर घटना के बाद फरार हो गया था। इससे बाद लोगों ने काफी हंगामा किया गया।

chat bot
आपका साथी