Valentines Day 2021 : चंडीगढ़ के रेनबो लेडीज क्लब ने डांस और म्यूजिक के साथ सेलीब्रेट किया वैलेंटाइन डे

चंडीगढ़ में वैलेंटाइन डे का जश्न अलग-अलग तरीकों से मनाया जा रहा है। शहर के रेनबो लेडीज क्लब ने डांस और म्यूजिक के साथ वैलेंटाइन-डे का सेलीब्रेशन किया। क्लब की तरफ से जीरकपुर के निजी होटल में वैलेंटाइन डे सेलीब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Feb 2021 11:49 AM (IST) Updated:Sun, 14 Feb 2021 11:49 AM (IST)
Valentines Day 2021 : चंडीगढ़ के रेनबो लेडीज क्लब ने डांस और म्यूजिक के साथ सेलीब्रेट किया वैलेंटाइन डे
वैलेंटाइन डे सेलीब्रेशन कार्यक्रम के दौरान रेनबो लेडीज क्लब की मेंबर्स।

चंडीगढ़, [सुमेश ठाकुर]। चंडीगढ़ के रेनबो लेडीज क्लब ने डांस और म्यूजिक के साथ वैलेंटाइन-डे का सेलीब्रेशन किया। क्लब की तरफ से जीरकपुर के निजी होटल में वैलेंटाइन डे सेलीब्रेशन कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर अभिनेत्री संतोष मल्होत्रा मौजूद रही।

सेलीब्रेशन में सौ के करीब जोड़ों ने भाग लिया और वैलेंटाइन डे को सेलीब्रेट किया। सेलीब्रेशन का अहम पड़ाव केक कटिंग और सेल्फी प्वाइंट रहा जिसके लिए जोड़ो में खासा क्रेज देखने को मिला। जानकारी देते हुए क्लब की प्रेसिडेंट पूनम सहगल ने बताया कि हमारा प्रयास मिलजुल कर सेलीब्रेशन करना था, जिसके लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। डांस म्यूजिक के साथ स्वास्थ्य के लिए भी कुछ अलग से प्रबंध किए गए थे। जिसमें दांतों का फ्री चैकअप कैंप लगाया गया। कार्यक्रम में सिर्फ पति-पत्नी, मंगेतरों को ही नहीं बुलाया गया है बल्कि बच्चे भी पहुंचे है जिन्हें भी हम प्यार का संदेश दे रहे है।  

स्माइल है इस इंसान के लिए जरूरीः ज्योति सहगल

लेडीज क्लब की सदस्य ज्योति सहगल ने बताया कि डेंटल चैकअप कैंप लगाने का विशेष कारण रहा है। स्माइल हर किसी को प्यारी होती है जिसे कायम रखने के लिए क्लब ने प्रयास किया है। सेलीब्रेशन के लिए जोड़ों के अलावा पूरा-पूरा परिवार बुलाया गया है ताकि कार्यक्रम पूरे परिवार के साथ मिलकर चलाया जा सके। सेलीब्रेशन में पहुंचे सभी लोगों का डेंटल चैकअप करने के साथ उनके लिए छोटे-छोटे गिफ्ट भी दिए गए है। 

सिंगल और कपल डांस में बांधा समां

सेलीब्रेशन में मौजूद लोगों ने डांस की अलग-अलग आइटम को पेश किया। हिंदी, पंजाबी गीतों पर सिंगल के साथ कपल डांस की भी जबरदस्ती प्रफोरमेंस हुई। वहीं इसके साथ विभिन्न प्रकार की मजेदार गेम्स को भी खेला गया। कार्यक्रम में पहुंची अभिनेत्री संतोष ने कहा कि प्यार का संदेश हर किसी के लिए अनिवार्य है और इस प्रकार के दिनों को मनाकर हम खुद को स्ट्रेस फ्री रखने के साथ रिश्ते जोड़ने का भी काम कर रहे है।

chat bot
आपका साथी