Chandigarh: सेक्टर-17 प्लाजा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर, तलाश में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ में सेक्‍टर-17 में पाकिस्‍तान जिंदाबाद के पोस्‍टर लगे। सोमवार को कुछ दुकानदारों ने पोस्टर देखा तो मीडियाकर्मियों को सूचना दी। सूत्रों के अनुसार चंडीगढ़ पुलिस पोस्टर चिपकाने वालों की तलाश में जुटी है। इसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 31 Jan 2023 08:14 AM (IST) Updated:Tue, 31 Jan 2023 08:14 AM (IST)
Chandigarh: सेक्टर-17 प्लाजा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर, तलाश में जुटी पुलिस
सेक्टर-17 प्लाजा में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के पोस्टर

जासं, चंडीगढ़ : सेक्टर-17 प्लाजा मार्केट में कुछ लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाले कई पोस्टर चस्पा कर दिए। मगर सोमवार रात तक इस संबंध में कोई जानकारी होने से पुलिस इन्कार करती रही। सोमवार को कुछ दुकानदारों ने पोस्टर देखा तो मीडियाकर्मियों को सूचना दी। लोगों ने देखा कि सेक्टर-17प्लाजा मार्केट के दीवारों पर एक लाइन से कई ऐसे पोस्टर चस्पा थे, जिसमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे होने के साथ उर्दू में काफी कुछ लिखा हुआ था।

दुकानदारों का कहना था कि संभवत यह किसी शरारती तत्‍वों की हरकत होगी

यह किन्हीं शरारती तत्वों की हरकत हो सकती है। सूत्रों के अनुसार चंडीगढ़ पुलिस पोस्टर चिपकाने वालों की तलाश में जुटी है। इसके लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। बता दें कि इससे पहले भी गणतंत्र दिवस को सेक्टर-42 स्थित बेअंत सिंह मेमोरियल भवन के बोर्ड पर खालिस्तान जिंदाबाद के नारे किसी अज्ञात ने स्याही से लिख दिए थे। इस पर पुलिस ने तुरंत बोर्ड को साफ करवाने के साथ अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें: पंजाब पुलिस ने पांच किलो हेरोइन और 12 लाख की ड्रग मनी के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार, सीमा पार से आया था नशा

सेक्टर-17 प्लाजा में हरियाणा टूरिज्म आफिस के पास ब्रिज के पिलर पर पाकिस्तान से जुड़े कई पोस्टर लगे हैं। कुछ पोस्टर पर पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी जिंदाबाद के नारे लिखे हैं। उर्दू में भी काफी कुछ इन पर लिखा है। हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Chandigarh Bomb Threat: नाइट क्लब में बम की धमकी के बाद चंडीगढ़ पुलिस ने चलाया तलाशी अभियान

chat bot
आपका साथी